Site icon Bollywood Masala

रणबीर की 150 करोड़ बजट में बनी फिल्म का पब्लिक ने बॉक्स ऑफिस पर बजाया बैंड

150 करोड़ के बजट में बनी फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन औंधे मुंह धड़ाम हो चुकी है।

हर किसी को यही लग रहा था कि यह फिल्म बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाएगी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक नई जान फूंक देगी

लेकिन इस फिल्म का हाल तो अक्षय कुमार की जानी-मानी फिल्म पृथ्वीराज चौहान से भी ज्यादा बेकार रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म को 4000 से ज्यादा थिएटर्स में रिलीज किया गया था।

लेकिन इस फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 10 करोड़ की कमाई की थी और कई सारे थियेटर्स को ऑडियंस की कमी की वजह से शो को कैंसिल करना पड़ा था।

अब तक सामने आ रही जानकारी से यह भी पता चल रहा है कि इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन प्रतिदिन सुधरने की बजाय और खराब होता नजर आएगा।

क्योंकि इस फिल्म की रेटिंग खराब होने के साथ ही साथ रणबीर कपूर की एक्टिंग ने फिल्म को एकदम पकाऊ बना दिया है और यह फिल्म बहुत ही जल्द बॉलीवुड की सबसे फ्लॉप फिल्मों शामिल हो जाएगी।

शमशेरा का इतना बुरे हाल हो जाने के बाद से अब लोगों को ब्रह्मास्त्र फिल्म की भी चिंता सताना शुरू हो गई है। लोगों को दर है कि इतने बड़े बजट पर बनी फिल्म भारतीय दर्शक एक सिरे से नकार ना दें।

खैर फिल्म मेकर्स को भी अब यह जानना चाहिए कि भारतीय ऑडियंस की मांग पिछले दशकों की फिल्मों की मांगों से कई ज्यादा अच्छी हो चुकी है और उन्हें पर्दे पर अच्छी कहानी के साथ ही साथ अच्छी सिनेमैटोग्राफी भी चाहिए होती है।

अब वह दौर चला गया जब लोग किसी फिल्म स्टार को देखने के लिए थिएटर में जाया करते थे ।

लेकिन इसके बजाय अब एक ऐसा दौर आ गया है जब लोग थिएटर में स्टार को देखने नहीं बल्कि एक बेहतरीन फिल्म की तलाश करने जाते हैं।

शमशेरा उस तलाश का बिल्कुल भी जवाब नहीं देती है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह धड़ाम हो चुकी है।

Exit mobile version