Site icon Bollywood Masala

तो इस लड़के के साथ अपना समय बिता रही है आज कल जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कही जाने वाली जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड इंडिस्ट्र में बहुत ही जल्द अपना खूब नाम लिया है।

कुछ लोग तो यह भी बोलते है कि वो बखूभी अपनी दिवगंत मां के नक्शे कदम पर चल रही है। जान्हवी कपूर ने अपनी बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म धड़क से की थी

इस फिल्म में उन्होंने अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीत लिया था और हर किसी को यह फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई थी।

जान्हवी कपूर ने फिल्म गुंजन सक्सेना से काफी ज्यादा लोकप्रियता प्राप्त की थी। जान्हवी कपूर को हमेशा से ही अपने अभिनय के लिए बहुत ही ज्यादा जाना जाता है।

वह अपनी खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बनाने में माहिर है । जान्हवी कपूर ने अभी हाल ही में अपने कई ग्लैमरस और बोल्ड फोटोशूट कराए थे और वह सभी फोटोज इंटरनेट पर बहुत ही ज्यादा वायरल हुए थे।

पर अभी इन दिनों जाह्नवी कपूर एक लड़के की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। अभी हाल ही में एक लड़का इंटरनेट पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है

जो जाह्नवी कपूर के साथ काफी ज्यादा क्लोज दिखाई दे रहा है। बता दे जाह्नवी कपूर अपने फिल्मों से हॉलिडे लेने के बाद घूमना काफी ज्यादा पसहद करती है।

अभी हाल ही में उनको एक लड़के के साथ लगातार तस्वीरों में स्पॉट किया जा रहा है।

बताया जा रहा है ये लड़का जानवी कपूर की बहन खुशी कपूर के जन्मदिन के अवसर पर भी देखा गया था हर कोई यही कयास लगा रहा है कि जानवी कपूर इस लड़के को छुप छुप कर डेट कर रही है।

पर अभी तक अभिनेत्री इस पर किसी भी प्रकार की कोई भी बयानबाजी नही की गई है। अब यह तो आने वाला समय ही बताएगा की इन दिनों किसके साथ जाह्नवी कपूर अपना समय बिताना इतना ज्यादा पसंद कर रही है।

अगर जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करे तो आखिरी बार उनको रूही फिल्म में अभिनय करते हुए देखा गया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कुछ कमाल नहीं कर पाई थी।

Exit mobile version