Site icon Bollywood Masala

जानिए कैसे सुनील शेट्टी की पत्नी कमाती है अपनी पति से कई गुना ज्यादा पैसे, लोग कहते है “लेडी अंबानी”

सुनील शेट्टी को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे बेहतरीन एक्टर माना जाता है, उन्होंने पिछले दशक में अपने एक्शन और रोमांच से कई सारी फिल्मों में अभिनय करके खूब नाम कमाया है।

उन्होंने फिल्म धड़कन से लेकर मोहरा तक कई ऐसे सैकड़ों मूवी में अभिनय किया है,जिसमें हर किसी ने उनके एक्शन को बहुत ज्यादा पसंद किया था।

आज भी सुनील शेट्टी को उनकी फिटनेस के लिए लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा जाना जाता है, पर आप में से बहुत ही कम लोग जानते होंगे सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी एक बहुत ही फेमस बिजनेस वूमेन हैं।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए सुनील शेट्टी के बारे में तो आपसे बात करेंगे ही करेंगे, इसके अलावा उनकी पत्नी माना शेट्टी के बारे में बताएंगे जिनको बॉलीवुड इंडस्ट्री की लेडी अंबानी तक कहा जाता है।

जी हां… आप सुनकर हैरान रह जाओगे कि आखिर माना शेट्टी ऐसा क्या करती है कि उन्हें बॉलीवुड के लोग उन्हें लेडी अंबानी कहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे माना शेट्टी रियल एस्टेट के कारोबार की सबसे लीडिंग बिजनेस वूमेन है।

उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर कई विला और बंगले बना कर लोगों को बेचे है। इन सभी बंगलों की कीमत लाखों-करोड़ों से भी ज्यादा किया की बताई जाती है । सूत्रों के अनुसार यह कहा जाता है कि उनकी संपत्ति 300 करोड़ से भी ज्यादा की है।

इसके अलावा उनकी पत्नी का एक लाइफ़स्टाइल स्टोर भी है,जहां पर सभी जरूरत का सामान लोगों को एक ही दुकान पर मिल जाता है।

ऐसे उन्होंने कई लाइफ़स्टाइल स्टोर काफी जगह खोल रखे ,हैं इन सबके अलावा उन्होंने सेव द चिल्ड्रन नाम का एनजीओ भी खुला हुआ है।

जिसके जरिए वे छोटे-छोटे बच्चों की जिंदगी को संवारने की कोशिश करती रहती हैं। बता दें सुनील शेट्टी भी बहुत ही अलग से जीते हैं और उनके पास कुल 100 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है उनके पास महंगी गाड़ियों से लेकर बड़े-बड़े बिना बहुत ही ज्यादा मात्रा में मौजूद हैं।

अगर सुनील शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कुछ दिनों पहले साउथ की धमाकेदार फिल्म दरबार में विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आए थे

काफी दिनों से उनको बॉलीवुड में किसी फिल्म में काम करते हुए नहीं देखा गया है पर सूत्रों के हवाले से खबर सामने आ रही किसने छुट्टी बहुत ही जल्द बॉलीवुड की बॉलीवुड में अपनी वापसी कर सकते हैं।

Exit mobile version