Site icon Bollywood Masala

आश्रम और मिर्जापुर को मात देने आ गई फिल्म “दादी”, पैंट में हाथ जाने से नही रोक पाएंगे आप

इन दिनों पूरे इंटरनेट पर कई सारी फिल्में रिलीज हो रही है और इन सभी वेब सीरीज को लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है।

पर जब से लॉकडाउन लगा हुआ है, लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज और फिल्में देखना बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

इसका हाल यह हो गया है कि वेब सीरीज के बड़े-बड़े प्लेटफार्म आज इंटरनेट पर बहुत ही आसानी से उपलब्ध हो चुके हैं।

वैसे तो इंटरनेट पर उल्लू, अल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर जैसे कई सारे प्रसिद्ध ओटीटी प्लेटफॉर्म है। जो एक से एक फिल्में और वेब सीरीज देखकर हर किसी का पूर्ण मनोरंजन कर रहे हैं।

लेकिन आज हम आपको प्राइम शॉट्स वेब सीरीज प्लेटफार्म की एक धमाकेदार फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म का नाम दादी है और इस फिल्म में आयशा कपूर को मुख्य भूमिका में देखा जा रहा है।

फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा लगा सकता है कि इस फिल्म में आयशा कपूर और अभिनेता की बीच की केमिस्ट्री को लोगों के सामने पेश किया जाएगा।

वैसे हमारे सूत्रों से पता चला है कि इस फिल्म की कहानी दो प्रेमियों के इर्द-गिर्द घूमेगी और जिसमें एक दादी उनके प्यार का दुश्मन बन कर उनको परेशान करने वाली है।

इस फिल्म में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने लोगों का मनोरंजन करने के लिए जमकर बोल्ड सीन डाले हुए हैं जिसे देखकर आप भी अपनी आंखें गरम कर सकते हैं आइए देखिए इस फिल्म का पूरा ट्रेलर

ट्रेलर देखकर आप यह बहुत ही आसानी से समझ गए होंगे कि यह फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यह यूट्यूब पर क्यों ट्रेंड कर रही है।

अगर आप भी यह फिल्म पूरी देखना चाहते हैं तो आप भी इस प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं और वहां पर यह फिल्म बहुत ही आसानी से जाकर देख सकते हैं।

Exit mobile version