Site icon Bollywood Masala

हॉटनेस के मामले में अब वरुण धवन को टक्कर देता है, 3 इडियट्स वाला मिलीमीटर

वर्ष 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘3 इडियट्स’ बॉलीवुड इतिहास की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक रही हैं। इस फिल्म में आमिर खान के साथ आर माधवन और शरमन जोशी ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत लिया था।

यह फिल्म पिछले दशक की सबसे हिट फिल्म मानी जाती थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

आज इस आर्टिकल में हम फिल्म एक ऐसे किरदार के बारे में बताएंगे, जिन्हें ज्यादातर लोग भूल चुके होंगे। आइए देखते है अब कैसा दिखता हैं।

आपको याद दिला दे फिल्म में एक ‘लॉन्ड्री बॉय’ भी था, जो कॉलेज की सभी छोटी – मोटी जानकारी रखता था। इसे फिल्म में ‘मिलीमीटर’ के नाम से भी बुलाया गया था।

ये बेहद पसंद किया जाने वाले फनी करेक्टर अभिनेता राहुल कुमार ने निभाया था।

राहुल कुमार साल 2005 में ‘द ब्लू अम्ब्रेला’ फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। उन्होंने साल 2006 की फिल्म ‘ओमकारा’ में लंगड़ा त्यागी उर्फ सैफ अली खान के बेटे गोलू का किरदार भी निभाया था।

राहुल को फिल्म ‘3 इडियट्स’ में मिलीमीटर का किरदार निभाने के बाद अधिक लोकप्रियता मिली थी।

फिल्म में मिलीमीटर का जबरदस्त किरदार निभाने के बाद साल 2012 में राहुल ‘जीना हैं तो ठोक डाल’ और ‘बिटवा’ जैसी फिल्मों में भी काम करते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि इस दोनों ही फिल्मों को ज्यादा सफलता नहीं मिली थी लेकिन राहुल की एक्टिंग फैन्स को काफी पसंद आई थी।

राहुल के आखिरी फिल्म की बात करे तो बीते साल वह अर्जुन कपूर और परिणिति चोपड़ा के साथ फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में भी दिखाई दिए थे।

राहुल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स के लिए फोटो और विडियो शेयर करते रहते हैं। ये अभिनेता ‘3 इडियट्स’ फिल्म में बेहद पतले-दुबले दिखाई दिए थे लेकिन अब उन्होंने जबरदस्त बॉडी बना ली हैं।

Exit mobile version