Site icon Bollywood Masala

फिल्मों में खुद की जमकर बेइज्जती कराने वाले सतीश शाह का हुआ ये हाल, इंटरव्यू में रोया अपना दुखड़ा

अगर आप भी फिल्मों में काम करने वाले कॉमेडियन की कॉमेडी को देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं तो आप सतीश शाह को स्क्रीन पर देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते होंगे।

इस अभिनेता ने साइड एक्टर का रोल निभाकर हर किसी का खूब मनोरंजन किया है। आज भी लोग इस अभिनेता को स्क्रीन पर देखना काफी पसंद करते हैं।

लेकिन इस अभिनेता का भी बॉलीवुड करियर काफी ज्यादा कठिन था। इन्होंने एक्टिंग की नामी यूनिवर्सिटी से एक्टिंग का कोर्स किया था।

लेकिन इस कोर्स का उन्हें कुछ ज्यादा फायदा नही मिल पाया था। इन्होंने अभी हाल में दिए गए इंटरव्यू में बताया था कि वह मुंबई में हीरो ही बनने आए थे।

लेकिन अंदर ही अंदर उन्हें यह भी मालूम था कि वह उतने अच्छे नहीं दिखते कि कोई बड़ा प्रोड्यूसर इनको फिल्मों में लीड रोल करने का मौका देगा।

लेकिन इसके बाद भी इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी मेहनत जारी रखी और एक के बाद एक छोटे रोल करते हो गए।

इसके बाद इन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ शक्ति फिल्म में रोल किया और अपने नाम को लोगों के बीच लोकप्रिय कर लिया था।

इसके बाद इन्होंने जाने भी दो यारों फिल्मों में काम करके खूब नाम कमाया था और इसके बाद इन्होंने रा वन, तारा रम पम जैसी कई सारी फिल्मों में नाम कमा लिया था।

इसके अलावा वह अभिनेता अक्षय कुमार गोविंदा की फिल्मों में भी साइड एक्टिंग करके दिन प्रतिदिन लोगों के बीच में अपनी जगह बनाते गए और पूरे देश में अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया।

अब सतीश शाह फिल्मी इंडस्ट्री से पूरी तरह दूर हो चुके हैं और एक दम एकांत में अपनी फैमिली के साथ अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

वह अपनी फैमिली के साथ रोज ना रोज ढेर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जो कि सोशल मीडिया पर समय समय पर वायरल होती रहती हैं।

अभी कुछ दिनों पहले ही उनका एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी बातों का काफी जिक्र किया था।

Jeena Isi Ka Naam Hai - Satish Shah - Hindi Zee Tv Serial Talk Show Full Episode

Exit mobile version