Site icon Bollywood Masala

खूबसूरती के मामले में सुष्मिता जैसे अभिनेत्रियों को मात दे रही राजेश खन्ना की छोटी बेटी

राजेश खन्ना की बड़ी ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना दोनो ने फिल्मों में काम किया, लेकिन ये कोई मुकाम ना पा सकी। नतीजा इन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली।

आजकल रिंकी खन्ना सुर्खियों में बनी हुई है।डिंपल कपाड़िया और सुपरस्टार राजेश खन्ना की जोड़ी को बॉलीवुड में लोग काफी पसंद करते हैं।

दोनों ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में की है। बॉलीवुड में राजेश खन्ना ने बड़ी ऊंचाइयों को छुआ है।

इनकी चुनिंदा फिल्मों का जिक्र किया जाए ,तो इनमें आनंद हाथी मेरा साथी, दो रास्ते ,रोटी,अवतार ,स्वर्ग ,सफर ,सौतन और कुदरत जैसी कामयाब फिल्में है।

वही डिंपल कपाड़िया आज भी बड़े पर्दे पर नजर आती है। इनके अभिनय को फिल्म बॉबी ,सागर, विक्रम ,पटियाला हाउस में काफी पसंद किया गया।

हिंदी सिनेमा के ये दो सितारे असल जिंदगी में एक दूसरे के सुख दुख के साथी भी है। और इनकी दो बेटियां हैं। ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना।

ये दोनो पिता के नक्शे कदम पर फिल्मों में कदम रखा था, लेकिन ये अपने आप को अभिनेत्री के तौर पर स्थापित न कर सकी।

ट्विंकल खन्ना के बारे में तो सभी लोग जानते हैं कि ये अभिनेत्री के साथ एक लेखिका भी है। वही इनकी दूसरी बेटी के बारे में लोगों को कुछ खास जानकारी नहीं है।

दरअसल हाल के दिनों में रिंकी खन्ना की फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में वो अपनी बहन और मां के साथ नजर आ रही।

किसी फोटो में ये सोलो पोज देते दिख रही। फैंस इनकी खूबसूरती को देख कर, इनकी खूबसूरती के कायल हो गए है। इनकी लेटेस्ट फोटो को देखकर फैंस का अलग- अलग रिएक्शन रहा।

एक फैंस ने कमेंट में लिखा अगर आज फिल्मों में होती तो सबकी छुट्टी कर देती। वही दूसरे ने कमेंट किया ‘ कितनी खूबसूरत और दिलकश हो आप’

रिंकी के फिल्म करियर का जिक्र करे, तो इन्होंने चुनिंदा ही फिल्मे की है, लेकिन इसके जरिए रिंकी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई थी।

इनकी गिनी चुनी फिल्मों में ‘प्यार में कभी-कभी’, ‘मुझे कुछ कहना है’, ‘ये है जलवा’, ‘चमेली’, ‘एक दिन अनजाने में’ थी। मौजूदा समय में इन्होंने फिल्मों से दूरियां बना रखी है।

Exit mobile version