Site icon Bollywood Masala

खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या से कम नहीं है पंकज त्रिपाठी की बीवी

कालीन भैया के नाम से मशहूर पंकज त्रिपाठी को आज किसी पहचान की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने मिर्जापुर में कालीन भैया का किरदार निभा कर अपने आप को बहुत ही ज्यादा फेमस कर लिया है और आज वह बॉलीवुड के किंग कहे जाने लगे हैं ।

पर उनका यहां तक पहुंचने का सफर बहुत ही ज्यादा मुश्किल था और इस सफर में उनकी पत्नी ने उनका बहुत साथ दिया था।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपको पंकज त्रिपाठी और उनकी पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि कदम कदम तक उनके साथ खड़ी रही थी ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें पंकज त्रिपाठी की बीवी का नाम मृदुला है और पंकज त्रिपाठी की पहली मुलाकात 1993 में एक शादी के दौरान हुई थी जहां पर उनकी पत्नी शादी में शामिल होने आई थी।

बताया जाता है कि पंकज त्रिपाठी को मृदुला से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। पंकज त्रिपाठी उन दिनों दिल्ली में रहकर पढ़ाई किया करते थे और मृदुला कोलकाता में रहा करती थी।

खैर दोनों को बहुत दोनों के बीच मुलाकात में बहुत ही कम हो पाती थी। 2004 में दोनों के बीच आपसी सहमति से शादी हुई लेकिन 12 साल तक दोनों को अपने काम की वजह से अलग अलग रहना पड़ा था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें पंकज त्रिपाठी ने अपने बॉलीवुड अभिनय की शुरुआत में बहुत ही छोटा रोल मिला था लेकिन त्रिपाठी ने कभी हार नहीं मानी और उनको फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से असली पहचान मिली थी।

,जिसमें उन्होंने अपने दमदार अभिनय से सबको हैरत में डाल दिया था। इसके बाद मिर्जापुर में कालीन भैया का किरदार निभाकर उन्होंने सभी को दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर कर दिया था।

पंकज त्रिपाठी अभी कुछ दिनों पहले द कपिल शर्मा शो में दिखाई दिए थे जिसमें उन्होंने यह बात तक स्वीकारी है कि एक समय ऐसा था जब उनकी बीवी मृदुला उनसे मिलने मुंबई आई थी।

 

तब उनके पास रहने के लिए जगह नहीं थी और उनको हॉस्टल बॉयज हॉस्टल में ही चोरी छुपे रोकना पड़ गया था, खैर बाद में यह बात उनके वॉर्डन को पता चल गई थी।

Exit mobile version