Site icon Bollywood Masala

खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों की टक्कर देती है रवि शास्त्री की वाइफ

टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो हमेशा में ही चर्चा में रहते हैं। रवि शास्त्री एक बहुत ही बेबाक किस्म के व्यक्ति हैं, जो कि अपने विचारों को लोगों के सामने खुले तरीके से रखना पसंद करते हैं. रवि शास्त्री ने भारत देश के खेल को उत्तम बनाने के लिए काफी बड़ा योगदान दिया है।

आज हम अपने आर्टिकल में रवि शास्त्री के बारे में नहीं बल्कि उनकी रियल वाइफ के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे हैं जो कि किसी जो की खूबसूरती के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है।

वैसे तो रवि शास्त्री की शादी होने से पहले उनका अभिनेत्री अमृता सिंह से काफी समय तक अफेयर चला था। ब्रेकअप होने के बाद उन्होंने साल 1990 में ऋतु सिंह संग शादी रचा ली थी पर उनकी यह शादी केवल 22 साल ताकि चली और साल 2012 में वह आपसी सहमति से इस शादी से यह दोनों अलग हो गए थे।

सूत्रों के अनुसार रवि शास्त्री अपनी वेडिंग लाइफ को प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं। शायद यही वजह है कि आज ऋतु सिंह के बारे में किसी को कुछ ज्यादा जानकारी नहीं है। सूत्रों के अनुसार तो यह तो पता चलता है की उनके पिता ने उनको ऋतु सिंह संग शादी करने के लिए बहुत ज्यादा मजबूर किया था और अपने पिता के कहने पर ही उन्होंने ऋतु से शादी रचाई थी।

 

रवि शास्त्री ने ऋतु के साथ 1990 में विवाह किया था और लगभग 18 साल बाद वह एक बेटी के पिता बने थे। रवि शास्त्री के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने पिछले साल ही टीम इंडिया के कार्यकारी कोच पद से संन्यास लिया है और इन दिनों आईपीएल सीजन की कमेंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रवि शास्त्री ने अपने क्रिकेट करियर में काफी शानदार परफॉर्मेंस दिया है और अपने दमदार क्रिकेट से भारत को कई हारे हुए मैच जीत की झोली में डाले है।

Exit mobile version