Site icon Bollywood Masala

बॉलीवुड के इन सेलिब्रिटीज ने हॉलीवुड की हिट फिल्मों में काम करने से कर दिया गया था इंकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे अभिनेताओं ने हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और अपने दमदार अभिनय की वजह से लोगों के बीच खूब लोकप्रिय बटोरी हुई है।

इन सभी अभिनेताओं ने हॉलीवुड फिल्मों में काम करके भारत का मान बढ़ाया है। लेकिन इन्हीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं जिन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में काम करने से मना कर दिया था।

बाद में ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उन सभी अभिनेताओं का जिक्र करने वाले हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख को आज किसी भी परिचय की जरूरत नही है।

बता दे शाहरुख को स्लमडॉग मिलेनियर फिल्म में अनिल कपूर वाला रोल करने का मौका मिला था लेकिन शाहरुख ने इस कैरेक्टर को नेगेटिव बोलकर काम करने से मना कर दिया गया था।

खैर बाद में इस फिल्म ने 8 ऑस्कर अवॉर्ड जीते थे। अनिल कपूर को भी अपने रोल की वजह से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। आज भी शाहरुख खान को इस फिल्म के लिए खूब पछतावा होता है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। इन्होंने अपने दमदार अभिनय से हर किसी का मन मोहित कर रखा है।

दीपिका पादुकोण को फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म में काम करने का मौका मिला था लेकिन उन्होंने फिल्म में काम करने इंकार कर दिया था। बाद में यह फिल्म काफी ही साबित हुई थी।

कुछ सालों बाद दीपिका को जेंडर केज फिल्म में काम करने का मौका मिला था लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

इरफान खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिवगंत अभिनेता इरफान खान ने तो कई सारी हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। लेकिन उनको हॉलीवुड की जानी मानी फिल्म इंटरस्टेलर में भी काम करने का मौका मिला था।

इस फिल्म को इरफान को लंचबॉक्स की शूटिंग की वजह से छोड़ना पड़ा था।

Exit mobile version