Site icon Bollywood Masala

सिक्किम के राजघराने की उत्तराधिकारी हैं, डैनी की खूबसूरत वाइफ, आप भी देखें तस्वीरें

अगर कभी भी बॉलीवुड का इतिहास लिखा जाएगा तो उसमें सबसे खूंखार विलेंस में से एक माने जाने वाले डैनी का नाम तो जरूर ही शामिल होगा।

इन्होंने अपने अभिनय से सैकड़ों ज्यादा मूवी में नेगेटिव रोल निभाकर फिल्मों के हीरो की जमकर पिटाई की है।

हां वह बात अलग है फिल्म को हिट कराने के लिए राइटर लास्ट में हीरो को ही जितवा देता था पर डैनी ने हर बार अपने अभिनय से फिल्मों में हीरो की चमक को फीकी किया है।

साल 1971 में उन्होंने फिल्म “मेरे अपने” नाम से अपना डेब्यू किया था और उसके बाद उनकी एक और फिल्म आई थी 1973 में धुंध आई थी

जिसमें उन्होंने नेगेटिव रोल निभाकर हर किसी को हैरत में डाल दिया था। आज हम अपने आर्टिकल के जरिए आपसे डैनी के बारे में बात तो करेंगे पर

उनके साथ ही साथ उनके पत्नी की भी जानकारी आपको देंगे जो कि खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है।

आप जानकर हैरान हो जायेंगे फिल्म शोले के निर्माता रमेश सिप्पी ने उन्हें गब्बर सिंह का रोल निभाने के लिए ऑफर भी दिया था।

उन दिनों वह और फिल्मों में व्यस्त होने के कारण इस फिल्म में काम करने के लिए वह अपनी हामी नहीं भर पाए थे पर तब भी उन्होंने सैकड़ों से ज्यादा फिल्मों में अभिनय करके खूब नाम कमाया है।

डैनी कॉफी आशिक मिजाज के व्यक्ति थे, बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री परवीन बॉबी के साथ भी उनका अफेयर रह चुका था। उनके अलावा उन्होंने किम यशपाल को भी 7 साल तक डेट किया था।

फिर 1989 में उनकी मां ने उनके लिए लड़की ढूंढने के लिए सोची जिनका नाम गावा था। पहले तो डैनी ने उनसे शादी करने के लिए मना कर दिया था।

उन्होंने यह भी बोल दिया था कि वह किसी भी अनजान लड़की शादी नहीं करेंगे, लेकिन जब उनको पता चला कि वह एक शाही परिवार संबंध रखे तो डैनी ने हां कर दी।

एक साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद डैनी और गावा ने एक दूसरे शादी रचा ली और आज दोनों का एक खुशहाल परिवार है, जिसमें एक बेटा और बेटी भी है।

Exit mobile version