Site icon Bollywood Masala

सैफ और करीना के बीच है 12 साल का अंतर, करीना इस हाल में थी सैफ के फिल्मी डेब्यू के समय

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। इन्होंने लगभग तीन दशक तक फिल्म इंडस्ट्री में खूब राज किया हुआ है।

वही अब इन दिनों सैफ अली खान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत ही ज्यादा धमाल मचाने में लगे हुए है। बता दे अभिनेता का शाही खानदान से काफी संबंध है।

इनके पिता का नाम मंसूर अली खान पटौदी था जो कि क्रिकेट जगत के जाने माने खिलाड़ी थे वही मां शर्मिला टैगोर भी फिल्मी दुनिया का चमकता सितारा रह चुकी है।

सैफ अली खान द्वारा सिल्वर स्क्रीन पर काफी लंबे समय तक राज किया गया है। वह कभी अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों को बटोरते ही रहते है।

सैफ की लव लाइफ के बारे में आपको बताने की कोई भी जरूरत नही है। इन्होंने पहले अभिनेत्री अमृता सिंह से विवाह रचाया था जोकि इनसे उम्र में लगभग 12 साल बड़ी है। इनके दो बच्चे भी हुए थे। इस जोड़ी का साल 2004 में तलाक हो गया था।

ऐसे आई थी करीना सैफ की जिंदगी में

अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद इनकी जिंदगी में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री करीना कपूर की एंट्री हो गई थी।

बताया जाता है कि इनकी पहली मुलाकात फिल्म टशन के सेट पर हुई थी, इसी दौरान वह करें कपूर से बहुत ही ज्यादा करीब आ गए थे। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने साल 2012 में शादी रचा ली थी।

सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना के दो बच्चे हुए है जोकि काफी लाइमलाइट बटोरते रहते है। आपको यह जानकर बहुत ही ज्यादा दिलचस्प लगेगा कि करीना अभिनेता से उम्र 12 साल छोटी है।

सैफ अली खान ने बड़े पर्दे पर फिल्म परंपरा से डेब्यू किया था और साल 1991 में यह फिल्म बढ़े पर्दे पर ही रिलीज़ की गई थी। इस दौरान करीना की उम्र मात्र महज 10 साल की हुआ करती थी।

सोशल मीडिया पर करीना कपूर के बचपन की तस्वीर बहुत ही ज्यादा तेजी से वायरल की जारही है। इस फोटो के बारे में कहा जा रहा है कि यह फोटो लगभग साल 1991 की ही है।

फोटो को देखकर आप भी यह अंदाजा लगा सकते है कि करीना कपूर उन दिनों काफी ज्यादा क्यूट नजर आती है। करीना का फिल्मी करियर शुरू से ही बुलंदियों को छूने लगा था।

अभिनेत्री द्वारा अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में की हुई है। वही अभिनेता सैफ अली खान भी साल भर में एक दो फिल्मों में ही काम करते हुए नजर आते है।

Exit mobile version