Site icon Bollywood Masala

जानिए आज किस हाल में फिल्म “हम आपके है कौन” में सीढ़ी से गिरने वाली अभिनेत्री

अगर आप पिछले दशक की बॉलीवुड फिल्मों के फैन रह चुके हैं तो आपने जरूर ही सलमान खान और माधुरी की धमाकेदार फिल्म “हम आपके हैं कौन” तो जरूर ही देखी होगी।

इस फिल्म में उस जमाने के सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए थे , यह तक बताया जाता है कि इस फिल्म को देखने के लिए लोगों को टिकट नहीं मिल रही थी। इस फिल्म में सभी पात्रों ने बहुत ही बेहतरीन किरदार निभाया था और सलमान और माधुरी की एक्टिंग ने तो सभी का दिल जीत लिया था।

खैर इस फिल्म में से सलमान और माधुरी को तो काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली थी, लेकिन इस फिल्म में एक और किरदार था, जो कि रातों-रात स्टार बन चुकी थी वह और कोई नहीं बल्कि माधुरी दीक्षित की बहन का किरदार निभाने वाली रेणुका शहाणे थी जिन्होंने फिल्म में सलमान खान की भाभी और माधुरी बहन की किरदार निभाया था।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपको रेणुका शहाणे के बारे में बताने जा रहे हैं। वैसे तो हमारी रिपोर्ट के अनुसार हमें यह पता चला है कि रेणुका शहाणे रातों-रात स्टार बनने के बाद उन्होंने टीवी सीरियल का रुख कर लिया था।

रेणुका शहाणे को इस फिल्म के लिए दर्शकों से काफी ज्यादा प्यार मिला था और हर कोई उनके अभिनय की वाहवाही करने लगा था। भले इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था लेकिन उन्होंने इस छोटे से रोल से ही दर्शकों को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना दिया था। आज भी लोग उनकी स्माइल देख कर स्क्रीन पर चिपके रहने को मजबूर हो जाते हैं।

रेणुका शहाणे की दो शादियां हो चुकी है जिसमें उन्होंने पहली शादी मराठी फिल्म के थिएटर राइटर से की थी जो कि ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई थी। इसके बाद उन्होंने आशुतोष राणा से शादी रचाई थी और आज उनका एक हंसता खेलता परिवार है और वह अपने परिवार के साथ एकदम खुश खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही है।

Exit mobile version