Site icon Bollywood Masala

“भाग मिल्खा भाग” के छोटे मिल्खा हो गए हैं हैंडसम, पंजाबी फिल्मों से कमाया खूब नाम

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन फिल्में से एक कई जाने वाली फिल्म “भाग मिल्खा भाग” तो आपने जरूर ही देखी होगी।

इस फिल्म में फरहान अख्तर ने मिल्खा सिंह का किरदार निभाया था और उनको इस किरदार के लिए काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली थी।

पर फरहान अख्तर को मिल्खा सिंह के जवान कैरेक्टर का रोल प्ले करने का रोल दिया गया था और उनके चाइल्ड करैक्टर को जपतेज ने प्ले किया था जो कि उन दिनों काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन गए थे।

जपतेज सिंह अब वही पुराने बच्चे नहीं रहे है बल्कि अब कफी बड़े हो चुके हैं और उनकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल होती रहती हैं।

आज आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने जपतेज सिंह के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं कि वह आज किस हाल में है और क्या कर रहे हैं।

जपतेज सिंह ने अभी हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ उनके लिए हमेशा ही खास बनी रहेगी।

अपने उन दिनो को को याद करते हुए जप्तेज ने बताया कि फिल्म बन जाने के बाद उन्हे महान फ्लाइंग सिख से भी मिलने का मौका मिला था।

वैसे तो फिल्म की शूटिंग के दौरान इन्हें मिल्खा सर से मिलने का मौका नहीं मिला था, क्युकी वह जब भी वहां होते थे, तो मैं वहा पर मौजूद नहीं रह पाता था।

बता दे फिल्म की शूटिंग के दौरान वह मात्र 13 साल के साथ थे अब वह दिखने में काफी ज्यादा डैशिंग हो गए है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे वह इन दिनों काफी सारी पंजाबी फिल्मों में काम करते हुए दिखाई देते हैं और उनकी लगभग सभी फिल्में उनके फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जाती है।

उनकी अभी हाल ही में आई फिल्म सन ऑफ मनजीत सिंह लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की गई थी और इस फिल्म में उनको एक्टिंग के लिए काफी ज्यादा प्रशंसा भी मिली थी।

आगे बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि अगर उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिलता है तो वे फिर से इंडियन ऑडियंस को जरूर ही एंटरटेन करेंगे।

Exit mobile version