Site icon Bollywood Masala

जानिए अब किस हाल में है ‘जुम्मा-चुम्मा’ गर्ल किमी काटकर, तस्वीर देख नहीं पहचान पाएंगे आप

पिछले दशक की बेहद ही हॉट और ग्लैमरस कही जाने वाली अभिनेत्री किमी काटकर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री से पूरी गायब हो चुकी है। वह अपने करियर में हिंदी सिनेमा के लगभग हर सितारे के साथ काम कर चुकी है।

किमी काटकर को फिल्मी पर्दे पर बोल्ड सींस देने के लिए काफी ज्यादा जाना जाता है, उनकी गिनती उस वक्त की सबसे ज्यादा सफल अभिनेत्रियों में की जाती थी

पर आज वो सुर्खियों से दूर होकर गोवा स्टेट में अपने पति और बेटे के साथ एक दम आराम से अपना जीवन व्यतीत कर रही हैं।

वह ‘जुम्मागर्ल’ के नाम से काफी ज्यादा मशहूर थीं
अभी हाल में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हुई थीं,

जिन्हें देखकर हरकोई पूरी तरह से हैरान रह गया था क्योंकि इन सारी तस्वीरों में किमी पहले से काफी ज्यादा मोटी दिखा रही थीं।

लोगों को बिल्कुल भी यकीन ही नहीं हो रहा था कि यह वही किमी काटकर हैं, जिन्होंने पर्दे पर अमिताभ बच्चन के साथ रोमांस करके हर किसी बेकरार कर दिया था।

फिल्म ‘एडवेंचरस ऑफ टार्जन’ में किमी ने बोल्ड सीन देकर मचा दिया था तहलका

किमी काटकर द्वारा साल 1985 में मात्र 20 साल की उम्र में ही ‘पत्‍थर द‍िल’ फ‍िल्‍म से डेब्‍यू क‍िया गया था लेकिन इन्हें पहचान तो हेमंत बिरजे के साथ की गई हॉट और बोल्ड फिल्म ‘एडवेंचरस ऑफ टार्जन’ से मिली थी।

फिल्म में किमी का बोल्ड अवतार देख हर किसी के पूरे तरह से पसीने छूट गए थे, वैसे तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन किमी ने अपने जलवों से हर किसी का ध्यान अपनी ओर जरूर ही खीच लिया था।

अचानक से ही बॉलीवुड को कह डाला था अलविदा

अपने पूरे12 साल के फिल्मी करियर में किमी द्वारा लगभग 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया गया था लेकिन फिर अचानक से ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी ।

और उन्होंने पुणे के जाने माने फोटोग्राफर कहे जाने वाले और ऐड फिल्म निर्माता शांतनु शौरी के साथ शादी का फैसला कर लिया था,

आज उनका एक बेटा भी है और वो बहुत ही सुखपूर्वक इस समय अपनी जिंदगी गुजार रही हैं। किमी काटकर अभी कुछ सालों तक ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में भी रह चुकी है।

Exit mobile version