Site icon Bollywood Masala

पहले से दस गुना ज्यादा सुंदर हो गई फिल्म तुम बिन की मासूम लड़की पिया

अगर आपने भी बॉलीवुड की हिट फिल्म तुम बिन देखी है तो उसमें दिखाई देने वाली हीरोइन पिया तो आपको जरूर ही याद होगी।

जिन्होंने अपनी मासूमियत से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था। आपको बता दें यह अभिनेत्री फिल्म तुम बिन के बाद से रातों-रात सुपरस्टार बन गई थी।

इसके बाद इन्हें कई सारी फिल्मों के ऑफर आने लग गए थे लेकिन फिर उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से खुद को अलविदा कह दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म तुम बिन में इन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया था और हर कोई उनकी अदाकारी का पूरी तरह दीवाना हो गया था, रातों-रात ही वह सभी युवाओं के दिलों की धड़कन बन गई थी।

लेकिन इतनी दमदार अदाकारी दिखाने के बाद भी इनका बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारा कुछ ज्यादा नहीं चमका और यह कुछ ही फिल्मों में देखने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब हो गई।

आपकी जानकारी के लिए बता दे इनका असली नाम सांडली सिन्हा है और यह फिल्म तुम बिन के अलावा पिंजर और अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं।

भले ही फिल्म तुम बिन में इन्होंने दमदार एक्टिंग की थी लेकिन बाकी सभी फिल्मों में वह दर्शकों को अपनी अदाकारी से उतना ज्यादा मनोरंजन नहीं कर पाई और इनको खुद को बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर करना पड़ा।

खैर बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर होना इनके लिए नुकसानदायक साबित नहीं हुआ। इन्होंने एक बिजनेसमैन से शादी कर ली और उसके बाद खुद का बेकरी बिजनेस शुरू किया।

इनकी कंपनी का नाम द कंट्री ऑफ ओरिजिन है जोकि भारत की सबसे बड़ी बेकरी एजेंसियों में से एक मानी जाती है और इनके पति किरण कालस्कर भी उनके साथ ही बिजनेस में पार्टनर है।

संदली सिंहा अपने फैंस के लिए रोज ने रोज फोटो और वीडियोस इंटरनेट पर अपलोड करती रहती हैं और अभी हाल ही में कुछ साल पहले फिल्म तुम बिन के सेकंड पार्ट में उन्होंने स्पेशल अपीरियंस देकर सबको चौंका दिया था।

Exit mobile version