Site icon Bollywood Masala

जानिए आज किस हाल में है आंखें फिल्म की अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर

अगर आप गोविंदा के फैन है तो उनकी 1993 में आई फिल्म आंखें तो आपने जरूर ही देखी होगी। इस फिल्म में गोविंदा से लेकर कादर खान का किरदार लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया था और चंकी पांडे ने भी इस दिल में बहुत ही धमाकेदार एक्टिंग की थी। इस फिल्म में इन तीनों अभिनेताओं के अलावा शिल्पा शिरोडकर भी मुख्य अभिनेत्री किरदार में दिखाई दी थी।

शिरोडकर ने इस फिल्म में गोविंदा की प्रेमिका का किरदार निभा कर सबको हैरत में डाल दिया था। आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपको शिल्पा के बारे में बात करने जा रहे है।

शिल्पा शिरोडकर बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा रह चुकी हैं जिन्होंने लगभग एक दशक तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज किया था। शिल्पा शिरोडकर को इतनी बेहतरीन अभिनेत्री कहा जाता था कि उनकी एक झलक पाने के लिए दर्शक हमेशा ही बेताब रहते थे।

इन दिनों शिल्पा शिरोडकर की एक तस्वीर इंटरनेट पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें वह एक लड़की के साथ नजर आ रही हैं। फैंस उनकी यह तस्वीर देख कर उनको तो बिल्कुल भी पहचान नहीं पा रहे थे। पर एक तस्वीर को गौर से देखने के बाद तो कमेंट की तस्वीर पर बाढ़ ही नहीं रुक रही है।

खैर अब पता चल चुका है कि शिल्पा शिरोडकर के साथ दिख रही यह लड़की और कोई नहीं बल्कि नर्मदा शिरोडकर उनकी बहन ही है, जोकि कई सारे टीवी सीरियल्स में दिख चुकी हैं। शिल्पा शिरोडकर ने 2000 में ब्रिटिश बैंकर अपरेश रंजीत संग शादी रचा कर अपना परिवार बसा लिया था और तब से वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर जा चुकी हैं।

Exit mobile version