Site icon Bollywood Masala

जानिए आज किस हाल में आ चुके हैं सोल्जर फिल्म के खूंखार विलेन जोजो

बॉलीवुड में ऐसे तमाम अभिनेता है। जो उम्दा अभिनय के जरिए सुर्खियों में छाए रहते है। बड़े पर्दे पर इन्होंने भले ही मुख्य रोल नही निभाया लेकिन साइड रोल के जरिए ही इन्होंने दर्शको के दिलो में जगह बना ली।

हिंदी सिनेमा की फिल्म सोल्जर बड़े पर्दे पर ज्यादा कामयाब तो न हो सकी। लेकिन फिल्म में जो – जो का किरदार निभाने वाले अभिनेता जीतू वर्मा के अभिनय को लोगो ने काफी पसंद किया।

बड़े पर्दे पर ये फिल्म 1998 में लगाई गई थी। फिल्म में मुख्य अभिनेता के तौर पर बॉबी देओल और प्रीति जिंटा के अलावा कई अन्य किरदार शामिल थे।

वहीं इस फिल्म में जीतू वर्मा ने अभिनेता शरत सक्सेना के बेटे का किरदार बखूबी रूप से निभाया था। फिल्म में ये जो-जो नाम विलेन के रूप में नजर आए थे।

इसमें अभिनेता के लुक को दर्शकों ने काफी पसंद किया। खूंखार विलेन का लुक देने के लिए इन्हें एक खास तरह की विग पहनाई गई थी। सोल्जर फिल्म में इन्होंने कई जगह पर शानदार कॉमेडी भी की थी।

मौजूदा समय में जीतू वर्मा का लुक काफी बदल गया है लेकिन आज भी देखने में काफी स्मार्ट लगते हैं। इन्होंने बड़े पर्दे से तो दूरी बना हुई है।

दर्शक इन्हें आज भी बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। अभिनेता को घुड़सवारी काफी पसंद है। ये अक्सर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर घुड़सवारी से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

वही आपको जानकर काफी दिलचस्प लगेगा कि इनका एक घुड़सवारी क्लब है। जहां पर लोग घुड़सवारी के लिए अक्सर जाते रहते हैं।

अभिनेता को बड़े पर्दे पर महज सोल्जर फिल्म में नहीं देखा गया। इसके अलावा भी इन्होंने कई बड़े फिल्मों में अभिनय किया है।

जिनमे बड़े मियां छोटे मियां, बादल, टार्जन: द वंडर कार ,बोल बच्चन के अलावा जय हो जैसे बड़ी फिल्में शामिल है।

इन्होंने सीरीज में भी अभिनय किया है। मिर्जापुर 2 वेब सीरीज में अभिनेता ने जबरदस्त अभिनय किया था।

Exit mobile version