Site icon Bollywood Masala

जानिए आज किस हाल में हैं मैं प्रेम की दीवानी हूं फिल्म में करीना की बहन का रोल करने वाली हीरोइन

अगर आप भी बॉलीवुड फिल्में देखना पसंद करते हैं तो आपने पिछले दशक की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी तनाज ईरानी का नाम जरूर ही सुना होगा।

बॉलीवुड इंडस्ट्री मे कई सारी ऐसी अभिनेत्रिया है जो भले ही फिल्मों में मुख्य भूमिका में ना देखी जाती हो लेकिन इन्होने साइड रोल को बेहतरीन तरीके से निभाकर खुद की अलग पहचान बना ली है।

इन्हीं अभिनेत्रियों में एक नाम तनाज ईरानी का आता है जिन्होंने दर्जनों से ज्यादा फिल्मों में सहायक अभिनेत्री का किरदार निभाकर खूब लोकप्रियता बटोरी थी।

इन्होंने अपने करियर में कहो ना प्यार है, मैं प्रेम की दीवानी हूं, हद कर दी आपने, कुछ ना कहो जैसी फिल्मों में काम करके खूब नाम कमाया हुआ है।

वह पिछले काफी समय से बॉलीवुड से पूरी तरह गायब है और एक दम खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं। आपमें से बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि इन्होंने कई सारे टीवी सीरियल में भी काम किया हुआ है।

तनाज ईरानी अपने समय में ज्यादा खूबसूरत हुआ करती थी और उनकी फैन फॉलोइंग भी लोगों के बीच बहुत ही ज्यादा थी।

इन्होने कई सारी फिल्मों में काम करके खूब नाम कमाया है और अपने अभिनय के दम पर ही इन्होंने इतनी लोकप्रियता हासिल की हुई है।

अगर इनके व्यक्तिगत जीवन की बात करें तो वह रोज ना रोज अपनी फैमिली के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं और अभी हाल ही में उनके द्वारा एक मनमोहक तस्वीर शेयर की गई है।

जो कि लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद की जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे इनकी शादी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर बख्तियार ईरानी से की गई है।

आज भी लोगों को तनाज की एक्टिंग बहुत ही ज्यादा पसंद आती है। अभी हाल ही में उनके द्वारा एक बेहतरीन तस्वीर लोगों के सामने पेश की गई है जिसमे वह वेस्टर्न ड्रेस में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

Exit mobile version