Site icon Bollywood Masala

जानिए कितना बदल गया सीरियल विदाई वाली पारुल का पूरा लुक

पारुल चौहान का नाम तो आपने सुना ही होगा जिसने छोटे पर्दे के लोकप्रिय शो “बिदाई” में रागिनी का किरदार निभाया था, जो कि शो में एक सीधी-सादी सांवले रंग की लड़की थी।

यूं तो छोटे पर्दे पर सीधे साधे किरदार निभाने वाले तो बहुत सारे एक्टर्स होते हैं, लेकीन असल जिंदगी वह काफ़ी ग्लैमरस होती है। पारुल चौहान की जिंदगी भी काफी ग्लैमरस है।

“सपना बाबुल का… बिदाई” सीरियल 2007 में प्रसारित हुआ था और दर्शकों के दिलों को छू लिया था। यह सीरियल भले ही अब प्रसारित ना हो रहा हो लेकिन साधना और रागिनी का किरदार अभी भी फैंस की जुबां पर है ।

पारुल असल जिंदगी में भी सांवली है, सावले रंग होने की वजह से उसे इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल करना पड़ा। पारुल के मुताबिक जब उसे शो में रागिनी के रोल के लिए सिलेक्ट किया गया था तब उन्हे विश्वास नहीं हो रहा था कि उसके जैसी लड़की को लीड रोल के लिए सिलेक्ट किया गया।

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस भले ही लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती है ।

सोशल मीडिया पर उनके फोटोस को देखें तो उनके किरदार से एकदम विपरीत है, किरदारों में वह जिस तरह ट्रेडिशनल नजर आती है असल जिंदगी मे उसके विपरीत उनका ग्लैमर उनकी फोटोस में दिखता है जिसको देखकर फैंस काफी हैरान हो जाते हैं.

 

उनके स्टाइलिश अंदाज को देखकर फैंस कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफों के पुल बांधते रहते हैं। आपको बता दें कि पारुल का जन्म 1988 के में उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खेरी मे मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ था।

एक छोटे से गांव से निकलकर उन्होंने पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान बनाई । बिदाई के अलावा उन्होंने छोटे पर्दे पर कई लोकप्रिय शो किए हैं।

रिश्तो से बड़ी प्रथा, अमृत मंथन, पुनर्विवाह, मेरी आशिकी तुम से ही, यह रिश्ता क्या कहलाता है, डांस शो झलक दिखला जा 3 जैसे पॉपुलर शोज में दमदार किरदार निभा चुकी है।

पारुल 2018 में एक्टर चिराग ठक्कर से शादी के बाद टीवी की दुनिया से गायब हो गई थीं। हालांकि अब उनका कमबैक हो चुका है, फिलहाल वह सोनी सब के नए शो “धर्म योद्धा गरुड़” में नज़र आ रही है।

Exit mobile version