Site icon Bollywood Masala

देखिए आज किस हाल में है लगान फिल्म की अंग्रेज राजकुमारी एलिजाबेथ

अगर आपको बॉलीवुड फिल्मों से प्यार है तो आपने 2001 में आई फिल्म लगान तो जरूर ही देखी होगी। इस फिल्म में आमिर खान ने अपने अभिनय से दर्शकों का बहुत ही ज्यादा दिल जीता था।

उनके अलावा इस फिल्म में और भी कई सारे किरदारों ने अपने दमदार अभिनय से बढ़िया एक्टिंग की थी और इस फिल्म में एक दम चार चांद लगा दिए थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह फिल्म उस समय की सबसे ज्यादा ब्लॉकबस्टर फिल्म मानी जाती है जिसने उस समय काफी ज्यादा कमाई की थी।

इस फिल्म में आमिर खान के अलावा एक और किरदार था जिसने दर्शकों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रियता बटोरी थी वह था रशेल शैली का किरदार इस फिल्म में रशेल शैली के किरदार ने अपने अभिनय से हर किसी को हैरत में डाल दिया था।

इस फिल्म में रशेल शैली एक अंग्रेजी राजकुमारी का किरदार निभाते हुए दिखाई दिया था ,जो कि भारतीयों की अंग्रेजों से मैच जीतने के लिए काफी ज्यादा मदद कर रही थी।

 

एलिजाबेथ के किरदार के लिए रशेल शैली को चुना गया था और यह किरदार बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय साबित हुआ था। बता दे यह अभिनेत्री की एक फोटो इन दिनों इंटरनेट पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें वह बहुत ज्यादा यंग नजर आ रही है।

हर कोई उनकी यह फोटो देखकर पूरी तरह हैरान है कि आखिर यह अभिनेत्री इतने सालों बाद भी इतनी खूबसूरत कैसे दिख सकती है,

आपकी जानकारी के लिए बता दें रशेल शैली एक एनजीओ से जुड़ी हुई है जो कि एलजीबीटीक्यू लोगों के समर्थन में काम करती हैं।

अगर रशेल शैली के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हॉलीवुड सीरीज द एल वर्ड से काफी ज्यादा फेमस हुई थी और उनको ऑस्कर अवार्ड के लिए एक बार नॉमिनेट भी किया जा चुका है और उनको हॉलीवॉड में उनके अभिनय के लिए काफी सराहना मिलती है।

Exit mobile version