Site icon Bollywood Masala

जानिए आज किस हाल में है “गैंग्स आफ वासेपुर” में “परपेंडिकुलर” का रोल निभाने वाले अभिनेता

अगर आप भी फिल्मों के कई ज्यादा शौकीन हैं तो आपने भी कभी ना कभी इंडियन सिनेमा की सबसे बेहतरीन फिल्म कही जाने वाली फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर तो जरुर ही देखी होगी।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मनोज वाजपेई को दिया गया था और इन दोनों के अलावा कुछ छोटे-छोटे किरदारों ने भी दर्शकों के बीच काफी अधिक लोकप्रियता बटोरी थी।

 

फिल्म गैंग्स आफ वासेपुर में परपेंडिकुलर का किरदार भी दर्शकों द्वारा ज्यादा काफी ज्यादा पसंद किया गया था, फिल्म में उनका फेमस डायलॉग तो आपको जरूर ही याद होगा जिसमे वह खुद का इंट्रोडक्शन देते है।

Read More: जानिए अब किस हाल में है जुम्मा-चुम्मा गर्ल किमी काटकर, तस्वीर देख नहीं पहचान पाएंगे आप

आपकी जानकारी के लिए बता दें किस अभिनेता का रोल इंडियन सिनेमा के जाने-माने आर्टिस्ट आदित्य कुमार द्वारा निभाया गया था,

जो कि इससे पहले भी कई सारी फिल्मों में अपने रोल के लिए काफी ज्यादा फेमस हो चुके हैं,

पर सबसे ज्यादा लोकप्रियता उन्हें परपेंडिकुलर रोल निभाने के बाद ही मिली थी, खैर अब तो आदित्य का लुक काफी ज्यादा बदल गया है और वह और भी कई सारे प्रोजेक्ट में देखे जाने वाले हैं।

 

अभी हाल ही में उनको फिल्म धड़क में एक छोटा सा रोल निभाते हुए देखा गया था । फिल्म के प्रमोशन के समय उन्होंने इंटरव्यू में खुद बताया था कि वह काफी समय से करण जौहर जैसे बड़े प्रोड्यूसर के साथ फिल्में करना चाहते थे।

लेकिन उनके जीवन में संघर्ष कम ही नहीं हो पा रहे थे । उनकी यह बात सुनने के बाद हर कोई प्रेस कांफ्रेंस में जोर जोर से हंसने लगा था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें आदित्य अब काफी बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं और उन्हें कई सारी फिल्मों में काम करने के साथ-साथ वेब सीरीज में में काम करने के ऑफर आते रहते हैं।

वह अपने फैंस के लिए रोज सोशल मीडिया पर रोज ना रोज कोई न कोई तस्वीर या वीडियो अपलोड करते रहते हैं और उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ इंटरेक्शन करना भी काफी ज्यादा पसंद है।

 

Exit mobile version