Site icon Bollywood Masala

भारत के इन लग्जरी फाइव स्टार होटलों के मालिक है मेगास्टार मिथुन चक्रवर्ती

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती फिल्मों के अलावा राजनीति में भी कदम रख चुके है और यह बात सभी अच्छे से जानते है। अगर उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात की जाय तो उनकी कुल संपत्ति लगभग 300 करोड़ के आसपास है।

मिथुन चक्रवर्ती अपनी निजी जिंदगी में काफी लग्जरी लाइफस्टाइल जीते है लेकिन अपने शुरुआती दिनों में मिथुन चक्रवर्ती ने अपना जीवन बेहद गरीबी में बिताया है। हालांकि आज उनका नाम बॉलीवुड के कुछ सबसे अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मिथुन चक्रवर्ती अपनी पूरी कमाई का ज्यादातर हिस्सा अपने लग्जरी होटलों से कमा रहे है।

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बारे में बात की जाए तो वे मोनार्क ग्रुप ऑफ होटल्स के मालिक हैं और आज उनके पास कुल दो फाइव स्टार लग्जरी होटल मौजूद है।

उनके ये होटल ऊटी और मसीनागुडी में बने हुए है। तमिलनाडु के ऊटी में बना होटल बेहद खूबसूरत है।

तो आज हम आपको उनके इस होटल की कुछ तस्वीरें को भी दिखाएंगे। अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का यह फाइव स्टार होटल अंदर से बाहर तक बेहद सुंदर दिखाई देता है जिसके चारों तरफ हरे रंग का नजारा आपको देखने के लिए मिल जाएगा।

इसके अलावा आपको इस होटल का रंग सफेद और लाल रंग के मिक्स्चर में देखने को मिलेगा।

अभिनेता के इस होटल के इंटीरियर के बारे में बात करें तो ये अंदर से यह बेहद सुंदर है। जिसमें तरह तरह की सुविधाएं मौजूद है। इस होटल में आपको 59 प्रीमियम कमरे और चार लग्जरी फर्निश्ड सुइट देखने को मिलेंगे।

इस होटल के अंदर एक आलीशान स्वीमिंग पूल भी मौजूद है और इसके अलावा इस होटल में इनडोर प्ले जोन, मिडनाइट काउ बॉय बार और डिस्कोटेक समेत मल्टीकुजीन रेस्टोरेंट जैसी सुविधाएं भी इसमें है।

होटल से बाहर आने पर एक बड़ा गार्डन एरिया भी दिखाई दे जाएगा और साथ ही इस होटल पर एक हेलीपैड और होटल के चारों ओर एक वॉक एरिया भी बनाया गया है।

अभिनेता के इस होटल को बेहद शानदार तरीके से सजाया गया है। जिस वजह से यह अंदर से बेहद रॉयल लुक वाली फीलिंग देता हैं आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मिथुन चक्रवर्ती अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए ऊटी पहुँचे थे।

वहाँ वो ऊटी की खूबसूरती देखकर भौंचक्के रह गए थे लेकिन उस समय मिथुन चक्रवर्ती का अपने करियर के चलते से मुंबई में रहना पड़ता था जिसके कारण अभिनेता का बाहर रहना बहुत मुश्किल था।

लेकिन उन्होंने वहीं अपना होटल बिजनेस शुरू करना की सोची। मिथुन चक्रवर्ती अपने परिवार के साथ ज्यादातर अपने ऊटी के इस आलीशान होटल में छुट्टियां मनाने आते है।

Exit mobile version