Site icon Bollywood Masala

“कभी ईद कभी दिवाली” से पहले इन फिल्मों में अपने लुक की वजह से सलमान हुए हैं ट्रोल

सलमान खान को भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री का किंग कहा जाता है लेकिन अब सलमान खान की हालत कुछ ऐसी हो गई है।

अब इंटरनेट पर लोग उन्हें खूब ट्रोल करने लग गए हैं, अभी हाल ही में उनकी फिल्म “कभी ईद कभी दिवाली” का पहला लुक जारी हुआ है।

जिसमें सलमान खान काफी ज्यादा डेशिंग लग रहे है, खैर कुछ लोगों को उनकी यह तस्वीर नहीं पसंद आ रही है और उनको इंटरनेट पर बहुत ही ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

READ MORE: क्या एक बार फिर से हार्दिक पांड्या बनने वाले हैं पिता? पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ तस्वीरें देख फैंस पूछ रहे यह सवाल

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने सलमान खान की उन सभी फोटोस का जिक्र करेंगे जिनकी वजह सलमान खान को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

टाइगर 3

अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म टाइगर 3 के सेट से सलमान खान की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें सलमान खान के चेहरे पर काफी ज्यादा दाढ़ी दिखाई दे रही थी और इस फोटो के लिए सलमान खान को बहुत ही ज्यादा ट्रोल किया गया था।

वीर

सलमान खान के करियर की सबसे फ्लॉप फिल्म कही जाने वाली फिल्म “वीर” में भी सलमान खान का लुक काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना रहा था और उन्हें अपने लुक के लिए काफी ट्रोलिंग की सामना करना पड़ा था।

ट्यूबलाइट

फिल्म ट्यूबलाइट में सलमान खान ने एक बच्चे की मासूमियत को अपने चेहरे पर लाने कोशिश की थी, लेकिन उनके साथ कुछ उल्टा हुआ और फिल्म में उनके पूरा लुक ने लोगों को पेट पकड़ने पर मजबूर कर दिया था।

सूर्यवंशी

साल 1992 में रिलीज की गई है फिल्म उन दिनों काफी ज्यादा लोकप्रियता का विषय बनी थी और इस फिल्म में सलमान खान का लुक देखकर हर कोई उनका मजाक उड़ा रहा था।

तेरे नाम

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही ज्यादा कमाल नहीं दिखाया था, ऊपर इस फिल्म में सलमान खान के लुक को देखकर हर कोई हैरान रह गया था पर आज भी लोग उनके इस लुक के लिए उनको काफी ज्यादा ट्रोल किया जाता है।

सावन

इस फिल्म सावन में सलमान खान ने काफी बड़े बड़े बाल रखे थे और इस फिल्म में उनका रोता हुआ चेहरा देखकर हर कोई पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो रहा था।

Exit mobile version