Site icon Bollywood Masala

रानी मुखर्जी के साथ नजर आ चुकी संध्या मृदुल ने बताया बॉलीवुड का काला सच

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले किसी भी स्टार को कई बातों का खास ध्यान देना पड़ता है। जैसे कि उनका लुक और बॉडी शेप मेल एक्टर की अपेक्षा फीमेल एक्ट्रेस को इसका खास ध्यान रखना होता है।

वहीं बड़े पर्दे पर वही अभिनेत्री कामयाब होती है,जिनका लुक और बॉडी दोनों ही परफेक्ट हो।बॉलीवुड में ऐसी तमाम अभिनेत्रियां है जिन्होंने बॉडी शेविंग का दुखड़ा रोया है।

ऐसी ही अदाकारा है ,संध्या मृदुल जिनको शुरुआती दौर पर अपने फिगर और ब्रेस्ट साइज को लेकर काफी कुछ सुनने को मिला।

वही हाल के दिनों में मृदुल ने एक पोस्ट अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली थी। जिस पर उन्होंने खुलासा करते हुए बताया था कि एक फिल्म निर्माता उन पर किस कदर गलत टिप्पणी की थी।

अभिनेत्री ने कहा था कि वो जैसी थी वैसी रहेगी उनकी फिल्म के लिए वो अपना शरीर नहीं बदल सकती। कल कल तुम आकर कह सकते हो कि अपनी नाक बदल दो तो मैं ऐसा हरगिज़ नहीं करूंगी।

किसी ने उनसे कहा था कि उनके तो बूब्स ही नहीं है। एक फिल्म निर्माता ने अभिनेत्री को तो खुले तौर पर कह दिया था कि उन्हें फिल्म में लेना चाहते हैं लेकिन उस किरदार के लिए उन्हें बड़े स्तन चाहिए। इस पर अभिनेत्री उनसे कहा आगे बढ़ो और उन्हे पैड्स दो।

अभिनेत्री ने बिना झिझक स्वीकारा की उन्होंने पेज 3 और रागिनी एमएमएस 2 जैसी फिल्में की है।इस दौरान उन्होंने खुद पैड्स अप किया है ।शायद ये उस किरदार की मांग थी।

मृदुल का कहना था कि पेज 3 के लिए उन्होंने ब्रेस्ट पैड्स पहने थे।ये रागिनी एमएमएस से मिलता जुलता कैरेक्टर था। अभिनेत्री ने कई सीन्स को फिल्माने के लिए पहने थे।

मृदुल ने अपनी करियर को लेकर भी चर्चा की।इस बारे में उनका कहना था कि वो अपने विश्वासों से कभी भी पीछे नहीं हटती है।

अभिनेत्री का कहना था कि उन्होंने पैसों के लिए काम ना करने के लिए खासा कोशिश की है।वो उस दौर से भी गुजरी है। जब वो आर्थिक रूप से ठीक नहीं थी फिर भी वो किसी के आगे नहीं झुकी।

Exit mobile version