Site icon Bollywood Masala

संजय दत्त की बेटी ने तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध अभिनेता कहे जाने वाले संजय दत्त ने फिल्म केजीएफ में अधीरा रोल निभाकर बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है.

वैसे तो संजय दत्त ने अपने पूरे फिल्मी करियर में कई सारी धाकड़ धाकड़ फिल्में दी हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के पिछले दशक में संजय दत्त को सबसे बड़े अभिनेता के तौर पर याद किया जाता है.

संजय दत्त का जीवन काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव से भरा था, बह हमेशा ही विवादों से घिरे रहते थे

यह बताने में बिल्कुल भी मुझे हिचक नहीं है कि संजय दत्त काफी रंगीन मिजाज के भी थे.

उनके काफी सारी लड़कियों के साथ अफेयर रह चुके हैं पर उन्होंने शादी मान्यता दत्त के साथ की हुई है और आज उन्हीं के साथ अपना खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

आज हम अपने आर्टिकल के जरिए आपसे संजय दत्त के बारे में तो बात करेंगे ही और उनके अलावा उनकी बेटी के बारे में भी आपसे बात करेंगे जो कि इन दिनों इंटरनेट का संसेशन बनी हुई है.

इन दिनों संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल की जा रही है और इन तस्वीरों में त्रिशाला दत्त तो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रहे हैं .

आप भी उनकी खूबसूरती देखकर उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के लिए रोज ना रोज कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती रहती हैं

आप भी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाकर उनकी सारी तस्वीरें देख सकते हैं, इन सभी तस्वीरों में खूबसूरती के मामले में वह बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं.

वैसे अगर संजय दत्त की बात करें तो उन्हें काफी समय तक अवैध हथियार रखने की वजह से जेल में रहना पड़ा था.

उन दिनों उनकी बेटी को उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने ही संभाल के रखा था, यह तक कहा जाता है कि मान्यता दत्त त्रिशाला को एक मां से भी ज्यादा प्यार करती है.

Exit mobile version