Site icon Bollywood Masala

कैमरे के सामने मिया खलीफा ने करा डाला बिना कपड़ो के फोटोशूट, इंटरनेट पर मचा तहलका

मिया खलीफा एक बहुत ही खूबसूरत मॉडल है और वह रोज ना रोज अपनी बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करके तहलका मच आती रहती हैं।

उनकी हर फोटो चाहे उसमें उन्होंने किसी भी तरह का मेकअप किया हो या ना किया हो,शेयर होने के कुछ ही मिनटों में इंटरनेट पर एकदम वायरल सी हो जाती है।

मिया खलीफा का आपको किसी भी तरह की कोई भी परिचय देने की जरूरत नहीं है,

 

उन्होंने इस पूरी दुनिया में अपने काम से बहुत ही ज्यादा नाम कमाया हुआ है और हर कोई उनकी काफी ज्यादा इज्जत करता है।

 

अगर मिया खलीफा के अभी हाल ही में हुए फोटोशूट की बात करें तो आप उनका यह फोटोशूट देखकर एकदम हैरान हो जाएंगे।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें मिया खलीफा ने अभी हाल ही में बिना ब्रा के कैमरे के सामने फोटोशूट करवा दिया है, जिसे देखकर हर कोई पूरी तरह हैरान रह गया है।

हर कोई मॉडल से यही सवाल कर रहा है कि आपको यह सब करने के लिए इतनी हिम्मत कैसे आती है।

 

बता दे इन तस्वीरों में मियां खलीफा एकदम टॉपलेस है और उन्होंने अपने अपर बॉडी को छुपाने के लिए सेलोटेप का यूज किया हुआ है।

 

वह इन फोटोस में बहुत ही ज्यादा हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं। मिया खलीफा ने अपने अपर बॉडी को कवर करने के लिए कुछ अजीब तरह का जैकेट पहना हुआ है, लेकिन इसमें वह अपनी बॉडी को एकदम ढंग से फ्लांट कर रही है।

 

मियां खलीफा की इन सभी तस्वीरों को देखकर जरूर ही आप सभी पसीना छोड़ देंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दे मिया खलीफा की अभी कुछ दिनों पहले ही शादी हुई थी पर उनकी अपने पति से काफी समय तक नहीं चली और अब दोनों ने आपसी सहमति से डिवोर्स ले लिया है।

डिवोर्स लेने के बाद मिया खलीफा द्वारा दिल को छू लेने वाला एक नोट इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था, जिसे पढ़कर हर कोई काफी ज्यादा भावुक हो गया था और लोगों ने मिया खलीफा को काफी ज्यादा सांत्वना दी थी।

Exit mobile version