Site icon Bollywood Masala

सिद्धू मूसेवाला ने पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन गानों को गाकर पाई थी लोकप्रियता

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेता कहे जाने वाले सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अभी सामने आ रही जानकारी के अनुसार पता चला है कि आपसी रंजिश की वजह से गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

बता दे सिद्धू मूसेवाला पंजाब के मनसा गांव के रहने वाले है और उन्होंने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन गाने गाकर पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को बुलंदियों तक पहुंचा दिया था।

इन्होंने पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में बेहतरीन गाने गाकर खूब लोकप्रियता बटोरी है। आज हम इसी क्रम में हम अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उनके टॉप 5 गानों का जिक्र करने जा रहे हैं जो कि लोगो को काफी समय तक याद रहेंगे:

1. सो हाई(So High)

सिद्धू मूसेवाला का यह गाना आज भी लोगो द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और इस गाने के यूट्यूब पर 166 मिलियन से ज्यादा व्यूज हैं।

2. डॉलर(Dollar)

सिद्धू मूसेवाला का यह गाना 2018 में रिलीज हुआ था और इस गाने को भी यूट्यूब पर काफी लोकप्रियता मिली थी। बता दे इस गाने को यूट्यूब पर 47 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

3. जट्ट डा मुकाबला (Jatt Da Muqabala)

सिद्धू मूसेवाला को पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में मुख्य पहचान इसी गाने से मिली थी। आज भी शादी समारोह पर लोग इस गाने पर थिरकना नही भूलते।

4. आई एम बेटेर नाउ ( I’m Better Now)

बता दे सिद्धू मूसेवाला ने सिर्फ पार्टी सॉन्ग गाकर ही लोगो के बीच में फेमस नही हुए हैं बल्कि उनके रोमांटिक सोंग्स भी ऑडियंस द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद की जाती है। सिद्धू मूसेवाला का आई एम बेटेर नाउ उन्हीं गानों में से एक माना जाता है।

5. सेम बीफ (same beef)

सिद्धू मूसेवाला के गानों की लिस्ट की बात हो और लिस्ट में सेम बीफ सॉन्ग ना शामिल हो ऐसा हो ही नही सकता। इस गाने में सिद्धू मूसेवाला के साथ बोहेमिया भी दिखाई दिए थे। सिंगर का यह सॉन्ग उनके म्यूजिक करियर का सबसे हिट सॉन्ग माना जाता है।

Exit mobile version