Site icon Bollywood Masala

KGF चैप्टर 2 के फेम कहे जाने वाले अभिनेता मोहन जुनेजा का हुआ निधन

 

फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) के सबसे फेमस ऐक्टर कहे जाने वाले मोहन जुनेजा (Mohan Juneja) का 7 मई 2022 की सुबह निधन हो गया है।

अभी तक जितनी भी जानकारी सामने आई है उससे यही पता चला है कि वह लंबे समय से ही एक बीमारी से जूझ रही थी और इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई है।

READ MORE: जाने कौन है Kgf में एंड्रयू का किरदार निभाने वाले अभिनेता, मैसूर यूनिवर्सिटी से इनका रिश्ता है खास

अभिनेता ने बेंगलुरु शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में ही अपनी अंतिम सांस ली थी। सभी लोगों को अपनी बेहतरीन कॉमेडी से हंसाने पर मजबूर कर देने वाले मोहन आज सभी की आंखें नम करके इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके हैं और उनके अचानक चले जाने से हर कोई पूरी तरह हैरान हो गया है।

मोहन जुनेजा द्वारा बतौर एक कॉमीडियन अपने करियर की शुरुआत की गई थी। केजीएफ में पत्रकार आनंद द्वारा एक इनफॉर्मर की भूमिका निभाई गई थी।

उन्होंने इससे पहले भी कई सारी तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषा फिल्मों में काम किया हुआ है और अपने करियर में लगभग 100 से ज्यादा मूवीज दीं है।

वह केजीएफ चैप्टर 1के साथ ही साथ केजीएफ चैप्टर 2 में भी दिखाई दिए थे।इस प्रसिद्ध ऐक्टर और कॉमीडियन को फिल्म ‘चेतला’ से काफी बड़ा ब्रेक मिला था।

इस फिल्म में उनके द्वारा निभाई गई भूमिका दर्शक ने दिलों में काफी जगह बना ली थी।

मोहन जुनेजा के जाने के बाद से उनके चाहने वाले और फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोग सोशल मीडिया पर अपना काफी ज्यादा दुख जाहिर कर रहे है।

മോഹൻ ജുനേജ കെജിഎഫ് സിനിമയിൽ

उनके बारे में कहा जाता है की वह बचपन से ही ऐक्टर बनना चाहते थे। उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में भी काफी सारे नाटकों में काम किया था।

साल 2008 में रिलीज हुई रोमांटिक कन्नड़ फिल्म ‘संगमा’ से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म को रवि वर्मा गुब्बी द्वारा डायरेक्ट किया गया था।

इसके बाद उन्होंने जानी मानी कन्नड़ तमिल फिल्म ‘टैक्सी नंबर’ में भी काम किया था। साल 2010 में मोहन द्वारा कन्नड़ भाषा के नाटक ‘नारद विजया’ में भी काम करके खूब प्रसिद्धि हासिल की थी।

वैसे मोहन जुनजा को कन्नड़ फिल्मों के लिए ही काफी ज्यादा जाने जाते हैं। 2018 में उनके द्वारा एक हॉरर फिल्म ‘निगूडा’ में भी काम किया गया था। जो कि कन्नड़ भाषा में ही बनी थी।

Exit mobile version