Site icon Bollywood Masala

5 बॉलीवुड स्टार्स के सबसे महंगे और आलीशान घर, कीमत जानकर आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि बॉलीवुड की दुनिया ग्लैमरस चीजों से भरी हुई है। इसका अंदाजा आप उनके घरों, गाड़ियों को देखकर लगा सकते हैं।

हमने अक्सर देखा है, बॉलीवुड स्टार्स अपनी मेहनत की कमाई को उन चीजों पर खर्च करती हैं जो वे वास्तव में चाहते हैं।

चाहे वह विदेशी वेकेशन ट्रिप हो या महंगी और फैंसी कार खरीदना, बॉलीवुड सेलेब्स अपनी लाइफ किंग साइज जीने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

यहां तक ​​कि उनकी संपत्तियों और घरों की कीमत भी काफी ज्यादा होती हैं। इन घरों की कीमत सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

तो आज हम आपको 5 बॉलीवुड स्टार्स के सबसे महंगे और शानदार घरों के बारे में बताने जा रहे है।

1. शाहरुख खान

किंग खान का बंगला मन्नत एक 6 मंजिला ऊंचा, समुद्र के सामने वाला घर है जो बांद्रा पश्चिम में बैंडस्टैंड में स्थित है। यह घर दुनिया के सबसे महंगे घरों में से एक है और आज के समय में इसकी कीमत 200 करोड़ है।

2. अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का बांग्ला जलसा काफी आलिशान है। इसकी कीमत आज के समय में 100 से 120 करोड़ के बीच है।

यह बंगला उनके दिल के करीब है क्योंकि उन्होंने इसे नहीं खरीदा था। उन्हें ये बंगला रमेश सिप्पी ने उन्हें फिल्म सत्ते पे सत्ता में शानदार अभिनय के लिए उपहार में दिया था।

3. अक्षय कुमार

अक्षय कुमार इस समय इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त सुपरस्टार में से एक हैं। उनका घर प्राइम बीच जुहू में है और इसकी कीमत 80 करोड़ रुपये की है।इस साल उन्होंने सबसे ज्यादा टैक्स भी भरा है।

4. जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम इन द स्काई नाम के एक पेंटहाउस में रहते हैं। 60 करोड़ रुपये की लागत वाले इस घर को अभिनेता के भाई और आर्किटेक्ट एलन ने डिजाइन किया है।

4,000 वर्ग फुट का पेंटहाउस बांद्रा पश्चिम में एक जिडेंशियल कॉम्प्लेक्स की 7वीं और 8वीं मंजिल पर स्थित है।

5. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी के बंगले की कीमत 100 करोड़ है और इसका नाम किनारा है। बंगले में कुछ बड़े पैमाने पर आर्ट का वर्क किया हुआ हैं जो उसकी खूबसूरती को और बढ़ा देते हैं।

Exit mobile version