Site icon Bollywood Masala

बॉलीवुड के ये 4 लोकप्रिय सितारे कभी हुआ करते थे मर्द, आज औरत बनकर कर रहे खुलेआम मौज

बॉलीवुड में लोग अपने लुक को लेकर काफी जागरूक हैं। हर किसी की ख्वाइश होती है कि वो खूबसूरत दिखें।

इसके लिए कभी-कभी स्टार्स कुछ ऐसी अजीबोगरीब कारनामे कर जाते हैं। जिसे जानकर आपको भी हैरान हो सकती है।

आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड के चार सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने किसी न किसी वजह के चलते अपना लिंग परिवर्तन करा लिया। ये सोशल मीडिया पर अक्सर फोटो शेयर करते है।

बॉबी डार्लिंग

छोटे पर्दे के अभिनेता पंकज शर्मा ने बाद में अपने लिंग परिवर्तन करने की सोची और इसके लिए इन्हे सर्जरी भी करवानी पड़ी।

लिंग परिवर्तन के बाद इन्होंने एक अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बनाई। छोटे पर्दे पर इन्हें लोग बेबी डार्लिंग के नाम से जानते हैं।

इन्होंने टेलीविजन में ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी काम किया है। आपको जानकर काफी दिलचस्प लगेगा कि उन्होंने ब्रेस्ट इंप्लांट्स तक करवाया था।

बॉबी डार्लिंग की चुनिंदा फिल्मों की माने तो इनमें क्या कूल है हम, ‘हसी तो फसी’, पेज 3 जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं।

गौरी अरोड़ा

गौरी अरोड़ा एक बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री है, लेकिन ये शुरू में एक लड़की नहीं थी। ये जन्म से एक लड़का थी। लेकिन कुछ दिनों बाद इन्होंने अपना नाम गौरव से बदलकर गौरी रख लिया।

दरअसल बचपन से ही इन्हे अंदर से एक लड़की होने जैसा अनुभव होता था। इसी के चलते इन्होंने जेंडर बदलवाने की सोची और सर्जरी भी कराई लिया।

जेंडर को बदलवाने के बाद इन्होंने सोशल मीडिया पर बकायदा एक पोस्ट करते हुए अपने नए नाम को भी साझा किया। उन्होंने अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘नाउ कॉल मी गौरी’|

निक्की चावला

निक्की चावला के साथ भी कुछ ऐसा हुआ। ये एक युवा पुरुष थी। लेकिन इन्होने बाद में लड़की बनने का डिसीजन लिया।

इंटरव्यू के दौरान निक्की ने बताया कि ने बताया कि असल में जींस से परेशान रहा करते थे। इसी वजह से इन्होंने लिंग परिवर्तन करने की सोची।

लेकिन ये सब इतना आसान नहीं था। उनके परिवार वालो ने इस डिसीजन को स्वीकारा नहीं इसलिए उन्होंने अपने घर वालों से भी रिश्ता तोड़ लिया।

वहीं इनकी पॉपुलैरिटी का जिक्र करे तो ये लोकप्रिय शो’ इमोशनल अत्याचार ‘ में नजर आई थी

अंजलि लामा

भारत के पड़ोसी देश नेपाल जन्मे नबिन वाहिबा ने भी अपने लिंग परिवर्तन का फैसला डिसीजन लिया था। सर्जरी के बाद उन्होंने अपना नाम अंजली लामा रख लिया।

नबिन का कहना था कि वो अपनी पर्सनालिटी से काफी परेशान रहते थे। इसी के चलते उन्होंने सर्जरी करवाने का कड़ा डिसीजन लिया।

निक्की के जैसे इनके घर वाले भी नबिन के डिसीजन के काफी खिलाफ थे। लेकिन शुक्र है कि इनकी मां ने इनका साथ दिया और इन्होंने बेटे नबिन को कभी अकेले नहीं छोड़ा।

Exit mobile version