Site icon Bollywood Masala

साउथ इंडस्ट्री के इन 5 अभिनेताओं के सरप्राइस कैमियो रोल ने फ़िल्म में डाल दी थी जान

भारतीय फिल्म सिनेमा इन दिनों खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। दुनिया के कोने कोने से बेहतरीन फिल्म निर्माता एक से बढ़कर फिल्में भारतीय सिनेमा जगत के सामने रखने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

अब वो समय गया जब लोग फिल्म के नाम पर कुछ भी देख लेते थे, अब लोगों को स्क्रीन पर बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही साथ बेहतरीन डायरेक्शन, सिनेमेटोग्राफी सब कुछ चाहिए होता है।

अब भारतीय सिनेमा के फिल्म निर्माता बड़े बड़े अभिनेताओं के कैमियो रोल बनाकर भी लोगो के खूब मनोरंजन किया है।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उन सब अभिनेताओं का जिक्र करने वाले है जिनके कैमियो रोल ने लोगो को रोमांचित कर दिया था

रोलेक्स – विक्रम

विक्रम फिल्म में सूर्या सर ने रोलेक्स का किरदार निभाकर हर किसी को अपनी बेहतरीन एक्टिंग से हर किसी को पूरी तरह हैरान कर दिया था।

बता दे फिल्म के अगले पार्ट में सूर्या मुख्य विलेन का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

भंवर सिंह शेखावत – फहाद फासिल

फिल्म पुष्पा में पुलिस इंस्पेक्टर भंवर सिंह शेखावत के रोल में दिखे फहाद फासिल ने हर किसी को हैरत में डाल दिया था।

फिल्म के अगले पार्ट में भंवर सिंह शेखावत का रोल और भी एक्सपैंड हो सकता है।

उड़ान – मोहन बाबू

फिल्म उड़ान में सूर्या के किरदार ने हर किसी को पूरी तरह हैरत में डाल दिया था। अभिनेता को इस फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड मिल चुका है।

अभिनेता महेश बाबू की बात करे तो इन्होने एयरफोर्स कमांडिंग ऑफिसर का किरदार निभाया था और लोगों के अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीता था।

धनुष– द ग्रे मैन

अभिनेता धनुष ने कई सारी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता था। अभी हाल ही में द ग्रे मैन फिल्म में धनुष ने अपने बेहतरीन रोल से हर किसी को हैरत में डाल दिया है।

आदिवी शेष – बाहुबली

आदिवि शेष ने बाहुबली फिल्म में भल्ललाल देव के बेटे का किरदार निभाकर हर किसी को हैरत में डाल दिया था। इनकी बेहतरीन एक्टिंग देखकर हर कोई पूरी तरह हैरान हो गया था

Exit mobile version