Site icon Bollywood Masala

इन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मर्दों के साथ समय बिताना और मजे लेना, है बहुत ही ज्यादा पसंद

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यूं तो रोज कोई न कोई अभिनेत्री अपने बयानों की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

इन सबके अलावा वह कभी कभी तो अपने लाइफ से जुड़े हुए कुछ ऐसे बयान दे देती हैं कि उन्हें अपने ही बयान की वजह से ट्रोल होना पड़ जाता है।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उन सभी अभिनेत्रियों का जिक्र करने जा रहे हैं जिन्होने अपने निजी जीवन से जुड़े ऐसे बयान दे दिए थे कि उन्हें ट्रोल होना पड़ गया था:

1. सनी लियोन

सनी लियोन को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हसीन अभिनेत्री माना जाता है, उन्होंने कई फिल्मों में बोल्ड सीन देकर लोगों का खूब मनोरंजन किया है।

अभी हाल में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद कहा था कि उन्हें मर्दों के साथ फ्लर्ट करना और समय बिताना बहुत ही ज्यादा पसंद है।

2. मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने डांस मूव्स के लिए काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं। उनके आइटम्स सोंग्स आज भी लोगों का बहुत ही ज्यादा मनोरंजन करते है।

उन्होंने भी खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि वो मर्दों के साथ समय बिताना काफी ज्यादा पसंद करती है।

3. श्री देवी

श्रीदेवी भी अपने जमाने की सबसे हसीन अभिनेत्री कही जाती है। अभिनेत्री श्री देवी के उन दिनो काफी लोगो से अफेयर थे।

काफी लोग कहते हैं कि श्रीदेवी का मिथुन के साथ भी अफेयर रह चुका है, इसके अलावा वो बोनी कपूर के साथ शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थी।

4. करीना कपूर

सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान का भी कई लोगो के साथ अफेयर रह चुका है। बता दे वो शाहिद कपूर के साथ भी काफी समय तक अफेयर कर चुकी है। उन्होंने खुद ही बताया था कि वह लोगों के साथ फ्लर्ट करना काफी ज्यादा पसंद करती है।

5. शिल्पा शुक्ला

फिल्म बी ए पास में शिल्पा शुक्ला ने बोल्ड सीन देकर बहुत ही ज्यादा लोकप्रियता बटोरी थी। इसके अलावा वह फिल्म चक दे इंडिया फिल्म में भी अपने रोल के लिए काफी पॉपुलर हुई थी।

शिल्पा शुक्ला ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें कॉलेज बॉयज के साथ रहना बहुत ही ज्यादा पसंद है।

Exit mobile version