Site icon Bollywood Masala

इन 7 बॉलीवुड अभिनेत्रियां के एक ही समय पर रह चुके हैं, एक से ज्यादा मर्दों के साथ संबंध

बॉलीवुड इंडस्ट्री में वैसे तो कई अभिनेत्रियों के अफेयर की खबर आना अब तो आम बात हो गई है। लेकिन इन्ही अभिनेत्रियों में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी होती है जोकि एक ही समय पर एक साथ कई लोगों के साथ अफेयर कर रही थी। आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उन सभी अभिनेत्रियों का जिक्र करने जा रहे हैं:

1. दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की सबसे हसीन अभिनेत्री कही जाने वाली दीपिका का इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों में ही रणबीर कपूर के साथ अफेयर हो गया था लेकिन इसी बीच उनकी नजदीकियां सिद्धार्थ माल्या के साथ काफी ज्यादा बढ़ गई थी। अब दीपिका रणवीर सिंह के साथ शादी के करके अपना जीवन व्यतीत कर रही हैं।

2. कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे धाकड़ अभिनेत्री कहा जाता है। बता दे उनका आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप रह चुके है।

3.अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री कही जाने वाली अनुष्का शर्मा तो अब एक बेटी की मां बन चुकी हैं पर एक समय ऐसा भी था जब अनुष्का शर्मा जोहेब और रणवीर सिंह को डेट कर रही थी।

4.कैटरीना कैफ

सलमान खान का दिल तोड़ने वाली लड़कियों की लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम शामिल है। बताया जाता है कि कैटरीना कैफ का एक ही समय पर सलमान खान के साथ ही साथ रणवीर कपूर के साथ भी अफेयर रह चुका है।

5.ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री ऐश्वर्या भी एक समय खूब सुर्खियां बटोरा करती थी। बताया जाता है कि वह सलमान से ब्रेक अप होने के बाद उनके विवेक ओबेरॉय के साथ भी संबंध रह चुके है लेकिन इसके बात पर उन्होंने कभी हामी नहीं भरी थी।

6.करीना कपूर

बता दे एक समय करीना कपूर और शाहिद कपूर के बीच का अफेयर काफी चर्चा का विषय हुआ करता था लेकिन करीना की धीरे धीरे सैफ अली खान से नजदीकियां बढ़ने लग गई थी।

7. प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के काफी सारे एक्टर्स के साथ संबंध रह चुके हैं लेकिन उन्होंने किसी के साथ अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया था। उनकी अक्षय कुमार के साथ नजदीकियां आज भी चर्चा का विषय बन जाती है।

Exit mobile version