Site icon Bollywood Masala

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ये नामी सितारे बड़ी भीड़ के सामने खा चुके हैं थप्पड़

अभी कुछ दिनों पहले ही विल स्मिथ के थप्पड़ कांड ने इन्टरनेट पर बहुत ही ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी लेकिन आप से बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि विल स्मिथ जैसा थप्पड़ कांड हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई सारे लोग अपने को एक्टर के साथ कर चुके हैं।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उन सभी एक्टर का जिक्र करने जा रहे है जो स्टेज पर ही किसी न किसी से थप्पड़ खा चुके हैं:

1. गौहर खान

बात करे साल 2014 की जब एक अवार्ड शो की शूटिंग के दौरान एक आदमी ने भीड़ से निकलकर गौहर खान के मुंह पर खुलेआम थप्पड़ मार दिया था।

हर किसी को यही लग रहा था कि वो उनका फैन है लेकिन उसने उनको थप्पड़ मार कर उनको ढंग के कपड़े पहनने की हिदायत दे डाली थी। जिसके बाद गौहर खान ने उस आदमी के खिलाफ छेड़खानी और मारपीट का मुकदमा दर्ज करा दिया था।

2. अमृता राव

फ़िल्म प्यारे मोहन की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल और अमृता राव के बीच हुई झड़प मारपीट में बदल गई थी और ईशा देओल ने सबके सामने अमृता राव को थप्पड़ मार दिया था।

मीडिया से इस मामले में बातचीत करते हुए ईशा ने बताया था कि कहासुनी के दौरान अमृता ने उनको डायरेक्टर के सामने गाली दे दी थी और उन्होंने ईशा को स्टेज पर थप्पड़ मारने के अलावा और कोई रास्ता ही नहीं छोड़ा था।

3.बिपाशा बसु

साल 2001 में बिपाशा और करीना के बीच काफी बड़ी राइवलरी चल रही थी, और एक शो के दौरान करीना और बिपाशा और करीना के बीच काफी बड़ी बहस हो गई थी।

जिसमे उन्होंने बिपाशा को न सिर्फ थप्पड़ मारा बल्कि सबके सामने काली बिल्ली तक बोल डाला था।

4. करण सिंह ग्रोवर

बिपाशा बसु के साथ ही साथ उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी स्टेज पर थप्पड़ खा चुके हैं बता दे उनको थप्पड़ किसी और ने नहीं बल्कि उनकी ही पूर्व गर्लफ्रेंड जेनिफर विंगेट ने मारा था।

इसके अलावा जेनिफर ने करण पर उनको रिलेशनशिप में चीट करने का भी आरोप लगाया था।

Exit mobile version