Site icon Bollywood Masala

नाम कमाने के चक्कर में कच्ची उम्र में ही जमकर इंटीमेट सीन्स दे चुकी हैं ये टीवी स्क्रीन हसीनाएं

टीवी सीरियल लगभग हर घर में देखे जाते है टीवी सीरियल टीआरपी के दम पर चलते है। टीआरपी पाने के लिए सीरियल डायरेक्टर टीवी अदाकारों को अपनी अंगुलियों पर नचाते है।

मेकर्स अपने हिसाब से उन्हें हर तरह के सीन्स करने पर मजबूर करते है। सीरियल में इंटीमेट सीन्स को भी डाल देते हैं।

टीवी की काफी सारी अदाकाराओं को ऐसे इंटीमेंट सीन्स करने भी पड़े है। टीवी की कुछ अदाकाराएं ऐसी भी है जिन्होंने कम उम्र होने के बाद भी काफी बोल्ड अंदाज में पर्दे में सींस किए है। इसी क्रम में आइए जानते है कुछ ऐसी ही अदाकाराओ के बारे में।

1. रीम शेख

New Romantic Video Of Aakhi ❤️❤️❤️ Zain Imam & Reem Shaikh | #fanaa #aakhi

रीम शेख टीवी सीरियल ‘फना इश्क में मर जावां’ शो में काम करती है वह अभी तक सिर्फ 19 साल की है।
शो में रीम शेख ने जैन इमाम के साथ कुछ बोल्ड सींस मे देखी गई थी ऐसे सीन्स की वजह से ही ये सुर्खियो में आ गई थी।

2.अवनीत कौर

Avneet Kaur hot kiss scene & sexy navel edit video

अवनीत कौर को रोमेंटिक अंदाज़ में काफी पसन्द किया गया था उन्होनें सीरियल ‘ अलादीन नाम तो सुन होंगा’ में सिद्धार्थ निगम के साथ रोमेंटिक सीन्स किए थे।जिस समय उन्होनें ये सींस किए थे उस समय सूत्रो के अनुसार ये 18 से भी कम थी।

3. अदिति भाटिया

Aditi Bhatia Enjoying Summer Vacation In Goa In Bikini

अदिति भाटिया सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हे इन्होने इतनी कम उम्र मे ही प्रसिद्धि हासिल कर ली है अदिति भाटिया सीरियल ‘ये है मोहब्बते’ मे हॉट सीन्स किए है।

4. अविका गौर

अविका गौर ने मनीष राय सिंघानी के साथ सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में कुछ रोमेंटिक सीन्स किए हुए है दर्शको को तो ये भी लगने लगा था की इन दोनो के बीच कुछ चल रहा है।

5. हर्षिता गौर

Avika Gor Hot New Lip lock

हर्षिता गौर ने तो मेकर्स के चलते अपने कोस्टार परम सिंह के साथ ओपेन कैमरा मैं किसिंग सीन भी दिए है टीवी सीरियल ‘सड्डा हक’ में इन्होंने ये सींस किए है उनके किसिंग सीन्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है।

6. शिवांगी जोशी

KARTIK AND NAIRA(KAIRA) NEW ROMANCE COLLECTION.

शिवांगी जोशी ने यू तो कई सारे टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं, लेकिन बहुत सारी सीरियल शिवांगी जोशी ने यूं तो कई सारे टीवी सीरियल में काम किया हुआ है लेकिन इन्होंने शो में कई हॉट सीन दिया है। 

Exit mobile version