Site icon Bollywood Masala

टीवी सीरियल ‘वीर की अरदास वीरा’ में नन्ही वीरा अब दिखती हैं काफी हॉट

किसी भी कलाकार के लिए बड़े पर्दा हो गया छोटा पर्दा उस पर नाम कमाना बहुत मुश्किल होता हैं।

कुछ कलाकार को सफलता देर से मिलती है और कुछ को बहुत जल्द सफलता का स्वाद चखने को मिल जाता हैं।

वहीं हमने टीवी पर कई बच्चों को भी काम करते हुए भी देखा है कम उम्र में बेहतरीन अभिनय करके लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

लोग उनके द्वारा निभाए गए किरदार को आज भी याद करते हैं। अपने शानदार अभिनय से लोगों का प्यार जीतने वाले छोटे बच्चे भी अब काफी बड़े हो चुके हैं।

इन्होंने टीवी इंडस्ट्री के कई सीरियलों में अच्छा अभिनय करते हुए आज भी लोग उनके उन्हें बाल कलाकार के तौर पर ही जानते हैं।

टीवी पर 2012 में एक सीरियल वीर की अरदास वीरा आया था और इस शो ने 3 सालों तक दर्शकों का मनोरंजन किया। यह शो दर्शकों को काफी पसंद आया था।

इस टीवी सीरियल में भाई बहनों के बीच के प्यार को दिखाया गया था। इस सीरियल को बंद हुए लगभग 7 साल बीत चुके हैं लेकिन आज भी लोग नन्हीं सी वीरा को काफी याद करते हैं।

‘वीर की अरदास वीरा’ में वीरा का किरदार निभाने वाली छोटी सी बच्ची अब काफी बड़ी और सुंदर दिखाई देने लगी है जिसे आप पहचान नहीं पाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वीरा का असली नाम हर्षिता ओझा है। हाल ही में हर्षिता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

जिन्हें देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे कि ये वीरा है। वीरा अब वह काफी खूबसूरत और स्टाइलिश दिखाई देने लगी है।

वीरा का असली नाम है हर्षिता ओझा 

नन्ही वीरा का किरदार निभाकर हर्षिता ओझा घर-घर में मशहूर हो गयी थी। वीरा के किरदार में वो दो चोटी किया करती थी और बहुत ही प्यारी लगती थी।

वीर की अरदास वीरा में जब हर्षिता काम कर रही थी तब उनकी उम्र मात्र 5 साल थी। वहीं अब वो काफी बड़ी और उनका पूरा लुक बदल चुका हैं।

इस सीरियल के पहले पार्ट में छोटी वीरा को दूसरे पार्ट में बड़ी वीरा से रिप्लेस कर दिया गया था, जिसका किरदार दिगांगना सूर्यवंशी ने निभाया है।

वहीं जब हर्षिता ने इस शो को अलविदा कहा था तब दर्शक काफी निराश हुए थे। इस सीरियल से बाहर होने के बाद हर्षिता किसी दूसरे टीवी सीरियल या फिल्म में कभी काम करते हुए नहीं दिखाई दी है।

हालांकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहा करती हैं और फैंस के अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Exit mobile version