Site icon Bollywood Masala

जानिये कौन है पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी? इनकी लव स्टोरी है फिल्मी

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकार्ड्स तोड़ चुकी हैं। जो भी फिल्म देखकर आ रहा है सोशल मीडिया अल्लू अर्जुन की तारीफ कर रहा है।

इस फिल्म की मदद से उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गयी है। आलम ये हो चुका हैं कि लोग अल्लू अर्जुन की फैमिली, उनके बच्चे, पत्नी के बारे में जानने को लेकर काफी उत्साहित है।

तो आज हम आपको अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी के बारे में बताने जा रहे है इसके साथ ही हम आपको कपल की फिल्मी लव स्टोरी के बारे में बताएंगे।

अल्लू और स्नेहा की लव स्टोरी में प्यार, ड्रामा, इमोशंस सब कुछ देखने को मिलेगा जो एक फिल्म में होता है। बात काफी साल पहले कि है जब अल्लू यूएस में अपने एक दोस्त की शादी में गए थे। स्नेहा भी उस शादी में आयी हुई थी।

अर्जुन के फ्रेंड ने उनकी स्नेहा से मुलाकात करवाई थी बस फिर क्या था, पहली नजर में ही अल्लू को स्नेहा से प्यार हो गया। आप इसके पहली नजर में हुआ प्यार कह सकते है। इसके बाद शादी में अल्लू उनसे कोई बात नहीं कर पाए थे।

अल्लू भारत तो वापस आ गए लेकिन मन ही मन यूएस में स्नेहा को दिल दे बैठे थे वो उनके दिमाग से नहीं निकल पा रही थी। बार-बार अल्लू को स्नेहा का ही ख्याल आ रहा था।

अभिनेता के दोस्त ने स्नेहा को मैसेज करने के लिए प्रेशर दिया और अल्लू ने उन्हें मैसेज भेज दिया। दिलचस्प बात ये रही कि स्नेहा ने उनके मैसेज का जवाब दिया।

इसके बाद दोनों की फोन पर बात करने का सिलसिला चालू हो गया और कुछ समय तक फोन पर बात करने के बाद वो दोनों दोबारा मिले।

अल्लू और स्नेहा की ये मुलाकात अच्छी रही। इसके बाद डेट पर जानें का सिलसिला चालू हो गया। इन मुलाकातों की वजह से वे एक दूसरे को काफी अच्छे से समझ गए थे। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगे थे और फिर शादी करने का फैसला कर लिया।

कुछ साल डेटिंग के बाद अल्लू के पिता को उनके रिश्ते के बारे में पता चल गया। जब उनके पिता ने उनसे इस बारे में बात की तो अल्लू ने पिता के सामने स्नेहा से प्यार करने की बात कबूल ली और उनसे कहा कि वो स्नेहा से शादी करना चाहते है।

स्नेहा के पिता केसी शेखर रेड्डी है जो एक बिजनेसमैन है और माँ कविता रेड्डी हाउस वाइफ है। शुरुआत में इस रिश्ते के लिए स्नेहा और अल्लू का परिवार तैयार नहीं था।

लेकिन कुछ समय बाद उन्हें अल्लू-स्नेहा के प्यार के आगे झुकना पड़ा और शादी के लिए हामी भर दी।

26 नवंबर 2010 को अल्लू और स्नेहा की सगाई हो गयी और इसके 3 महीने बाद 6 मार्च 2011 को उन्होंने शादी कर ली।

शादी वाले दिन स्नेहा ने ऑरेंज कलर की कांजीवरम साड़ी पहन रखी थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी।

अल्लू-स्नेहा की ग्रैंड शादी को कई टीवी चैनल्स पर दिखाया गया था। इस कपल के दो प्यारे बच्चे एक बेटा और एक बेटी है। स्नेहा मशहूर सोशल मीडिया पर्सनालिटी है।

उनके इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। वो अक्सर अपने पति और बच्चों संग तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती है।

Exit mobile version