Site icon Bollywood Masala

शार्क टैंक के अरबपति अशनीर ग्रोवर ने बताई कैटरीना कैफ के विक्की कौशल से शादी करने की मजेदार वजह

सोनी टीवी का लेटेस्ट रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया इन दिनों दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इस बिजनेस रियलिटी शो युवा उद्यमियों को अपनी कंपनियों और आइडियाज को सात ‘शार्क’ के सामने पेश करने के लिए बुलाया जाता है।

इस शो में अशनीर ग्रोवर (भारतपे के को-फाउंडर), नमिता थापर (एमक्योर फार्मास्युटिकल्स के कार्यकारी निदेशक), अमन गुप्ता (बीओएटी में को-फाउंडर और चीफ मार्केटिंग ऑफिसर), विनीता सिंह (सीईओ और शुगर कॉस्मेटिक्स की को-फाउंडर), पीयूष बंसल (सीईओ और लेंसकार्ट के को-फाउंडर) और गज़ल अलघ (मामाअर्थ की को-फाउंडर) बतौर जज(शार्क) नजर आते है।

हाल ही में ये सभी द कपिल शर्मा शो में नजर आये थे।  इसी दौरान ये 7 शार्क  कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आये।

इन सबके बीच लेंसकार्ट के को-फाउंडर पीयूष बंसल खुलासा करते हुए बताया कि क्यों उन्होंने कैटरीना कैफ को ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना।

हालाँकि इस दौरान अशनीर के कमेंट ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया और उन्होंने बताया कि कैटरीना ने विक्की कौशल से शादी करने का फैसला क्यों किया।

कपिल ने पीयूष बंसल से पूछा कि उन्होंने कैटरीना को ब्रांड एंबेसडर के रूप में क्यों चुना ? उन्होंने उनसे पूछा कि क्या यह को-फाउंडर की ‘पर्सनल’ या ‘बिजनेस’ प्लानिंग थी।

कपिल ने आगे कहा, “कैटरीना कैफ को ही आपने क्यों चुना? आपको विक्की के बारे में नहीं पता था?”

इस पर पीयूष ने जवाब दिया कि उन्हें लगता है कि चश्मा एक फैशन एक्सेसरी होती है और कैटरीना एक फैशन आइकन मानी जाती है, जिसके बाद उन्होंने कहा कि कैटरीना को चश्मे में देखकर लोगों ने चश्मा पहनना शुरू कर दिया है।

इसी बीच जिसने सभी को हंसने पर मजबूर किया वो अशनीर का कमेंट था। अशनीर ग्रोवर ने पीयूष के कमेंट का जवाब देते हुए कहा, “आपका चश्मा पहनने के बाद कैटरीना को भी क्लियर हो गया कि वह सिर्फ विक्की को ही चाहती है।”

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने दो साल तक डेटिंग करने के बाद 9 दिसंबर 2021 में शादी की थी।

Exit mobile version