Site icon Bollywood Masala

हेलेन से शादी रचाने से पहले इन 5 अभिनेत्रियों के बिस्तर गर्म कर चुके हैं युवराज सिंह

इस बात में कोई शक नहीं है कि युवराज सिंह की गिनती टॉप के ऑलराउंडर्स में की जाती हैं। इसका अंदाजा आप उनके आंकड़ों को देखकर लगाया जा सकता हैं।

उन्होंने भारत को 2007 का टी20 वर्ल्ड कप और 2011 का वनडे वर्ल्ड कप जितवाने में अहम भूमिका निभाई थी। अपने क्रिकेटिंग करियर के अलावा वो अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे है।

ऑलराउंडर का नाम कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी के साथ भी जुड़ चुका हैं। तो आज हम आपको उन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिनके साथ युवराज रिलेशन में रहे।

1) किम शर्मा

इस लिस्ट में टॉप पर किम शर्मा अपना नाम दर्ज करवाने में सफल हो गए है। युवराज अपने करियर के शुरूआती दौर में अभिनेत्री किम शर्मा के साथ काफी सीरियस रिलेशनशिप में थे।

दोनों ने लगभग 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि दोनों के अलग होने का कारण उनका परिवार था क्योंकि उनको युवी और किम का रिश्ता मंजूर नहीं था।

2) दीपिका पादुकोण

इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर दीपिका पादुकोण का नाम शामिल है। दोनों कई बार एक साथ पार्टीज करते हुए दिखाई देते थे। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे।

युवी ने एक बार कहा भी था कि वो अभिनेत्री को काफी पसंद करते हैं। हालांकि इन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चला था।

3) नेहा धूपिया

युवराज और अभिनेत्री नेहा धूपिया के रिलेशनशिप की खबरें काफी सुनने को मिली थी। 2014 में दोनों सोफी चौधरी की जन्मदिन की पार्टी में एक साथ दिखाई दिए थे।

हालांकि युवी और नेहा का रिश्ता ज्यादा नहीं चला। दोनों आज भी काफी अच्छे दोस्त है। युवराज ने नेहा की शादी में भी शिरकत की थी। नेहा की शादी युवी के दोस्त और अभिनेता अंगद बेदी से हुई है।

4) रिया सेन

युवराज और रिया की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी और इसके बाद दोनों एक-दूसरे के साथ कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहे थे।

5) हेजल कीच

युवराज सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच को काफी समय तक डेट किया और उसके बाद 30 नवम्बर 2016 को उनके साथ शादी के बंधन में बंध गए।

कपल इसी साल 25 जनवरी 2022 को एक बेटा के माता-पिता बने थे। उन्होंने अपने बेटे का नाम जोरावर सिंह रखा है।

Exit mobile version