Site icon Bollywood Masala

कारों का था बड़ा शौक, जानिए कुल कितनी संपत्ति के मालिक थे गायक केके

केके के नाम से मशहूर कृष्णकुमार कुनाथ आज हम सभी को छोड़कर दुनिया से जा चुके है। 53 साल की उम्र के हो चुके सिंगर ने कोलकाता में ही अपनी अंतिम सांस ली थी। बताया जा रहा है कि वो लाइव कॉन्सर्ट के दौरान परफॉर्मेंस देते हुए स्टेज पर गिर पड़े थे।

बाद में उन्हें शहर के ही एक निजी अस्पताल में ले जाया गया था और वहां पर ही उनको मृत घोषित कर दिया गया था। बता दे उन्होंने अपने निधन से पहले ही म्यूजिक इवेंट की फोटो शेयर की गई थी।

उनकी मौत की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड चौक गया है और हर कोई उनके आकस्मिक निधन के लिए अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहा है।

बता दे वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन सिंगर रह चुके हैं और वह अपनी इनकम मुख्य तौर पर लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट करके अर्जित किया करते थे।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने केके की कुल संपत्ति का जिक्र करने वाले हैं:

बता दे केके को बॉलीवुड का सबसे मशहूर सिंगर माना जाता है और गूगल की एक जानी मानी न्यूज एजेंसी के अनुसार उनकी कुल संपत्ति 1 से 3 मिलियन डॉलर तक मानी जाती है।

सामने आ रही जानकारी से पता चला है कि उनकी मुख्य इनकम सोर्स म्यूजिक कॉन्सर्ट से ही होती थी। सूत्रों से हमें यह भी पता चला है कि उन्हे एक गाने के लिए लगभग 3 से 4 लाख रुपया मिला करते थे।

बता दे इनका बॉलीवुड का म्यूजिक सफर 1994 में शुरू किया गया था। उन्होंने बॉलीवुड में तड़प तड़प सॉन्ग गाकर अपना डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने एक से एक बढ़कर सॉन्ग किए थे।

कुछ लोग तो यह तक बोलते है कि उनका और इमरान हाशमी के बीच भी काफी खास रिश्ता है और केके इमरान हाशमी की फिल्मों में जितने भी सॉन्ग गाते है वह सबके के सब खूब सुपरहिट साबित होते हैं।

सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि केके के पास Jeep cherokee, mercedes BenZ A Class और Audi RS5 जैसी बड़ी बड़ी गाड़ियों का कलेक्शन था। बता दे केके Audi RS5 कार को इसी साल के शुरूआत में ही खरीदा लिया था।

 

Exit mobile version