Site icon Bollywood Masala

पंकज त्रिपाठी से लेकर नवाजुद्दीन तक, जानिए शुरू में कैसे दिखते थे ये 7 मशहूर सितारे

आजकल लोग हॉल में फिल्में देखने से ज्यादा ओटीटी पर फिल्में देखना पसंद करते है और ऐसा इसीलिए है क्युकी कोरोना काल के समय पर सिर्फ ओटीटी ही हम सब का सहारा था।

इस दौरान बॉलीवुड के कई सारे अभिनेताओं ने ओटीटी प्लेटफार्म पर काम करना शुरू कर दिया था। हालांकि आज भी उन एक्टर्स के फैन उन्हें ओटीटी पर देखने के लिए तरसते है।

कुछ एक्टर्स ने अपनी धमाकेदार एक्टिंग से सबके दिल पर राज कर लिया था और आज हम आपको ओटीटी के ऐसी ही 7 लोकप्रिय स्टार की पुरानी फोटो दिखाने वाले है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

 

 

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड में एक बेहद ही मशहूर अभिनेता के रूप में जाने जाते है। उन्हें सिर्फ फिल्मों का ही नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म का भी सुपरस्टार माना जाता है।

अभी तक उन्होंने कई सारे वेब सीरीज में काम किया हैं, और उनमें से काई बहुत ही हिट भी रही है, जैसे की सैक्रेड गेम्स।

जितेन्द्र कुमार

 

जितेंद्र कुमार को भला आज कौन नही जानता है, पंचायत वेब सीरीज के बाद से ये काफी ज्यादा सुर्खियों में है।

जितेंद्र ने साल 2014 में वेब सीरीज परमानेंट रूममेट्स से ओटीटी प्लेटफार्म में अपने करियर की शुरूआत की थी, और इस वेब सीरीज में इन्होंने एक जादूगर का किरदार निभाया था।

पंकज त्रिपाठी

खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या से कम नहीं है पंकज त्रिपाठी की बीवी

पंकज त्रिपाठी को हर कोई कालीन भैया के नाम से जानता है। अपनी वेब सीरीज मिर्जापुर की वजह से वो एक सुपरस्टार माने जाते है।

पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड फिल्म ‘रन’ में एक छोटे से किरदार से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि अब वो किसी की पहचान के मोहताज नहीं है, यहां तक की अब हर एक फिल्म डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है।

प्रतीक गाँधी

 

स्कैम 1992 वेब सीरीज के बारे में तो आप सबने ही सुना होगा। उस वेब सीरीज के मुख्य अभीनेता प्रतीक गांधी ही थे।

इस वेब सीरीज से वो रातों रात स्टार बन गए। हालाँकि ये बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि उन्होंने साल 2006 में इंग्लिश फिल्म योर्स इमोशनली से अपने करियर की शुरूआत की थी।

राधिका आप्टे

 

बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों ने भारतीयों को छोड़कर रचाई है विदेशियों से शादी

ओटीटी की सबसे मशहूर फीमेल एक्ट्रेस अगर कोई है तो वो है राधिका आप्टे। हाल ही में उन्होंने ‘घुल’ में निंदा रहीम की भूमिका निभाकर सबके दिलों पर राज किया है। उन्होंने ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से अपना डेब्यू किया था।

दिव्येंदु शर्मा

 

 

इस नाम से तो आप भली भांति परिचित होंगे, और अगर इससे नही है तो मिर्जापुर के मुन्ना भैया से तो जरूर ही होंगे।

मुन्ना भैया के नाम से उन्होंने ओटीटी प्लेटफार्म पर अपनी पहचान बना ली है। साल 2007 में माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘आजा नचले’ से दिव्येंदु ने अपने करियर की शुरुआत की थी।

मनोज बाजपेयी

 

मनोज बाजपाई का नाम आते ही सबसे हुनरमंद अभिनेता सामने आते है। मनोज बाजपाई अपनी एक्टिंग के लिए बहुत ही ज्यादा फेमस है, उनकी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ ने सबके दिलों पर राज किया था।

 

Exit mobile version