Site icon Bollywood Masala

टीवी इंडस्ट्री की ये संस्कारी बहुएं मचा रही है वेब सीरीज पर खूब धमाल

टीवी इंडस्ट्री भी इन दिनों दर्शको के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय होती जा रही है।इस इंडस्ट्री में काम करने वाले सभी तरह के अभिनेता और अभिनेत्री किसी भी स्टार से बिलकुल भी कम नहीं होते हैं। लेकिन इस टीवी इंडस्ट्री की सबसे खास बात ये होती है इस इंडस्ट्री में काम करने वाले सभी अभिनेता और अभिनेत्री दर्शको के बीच अपनी अलग तरह की छवि को पैदा कर लेते है और इनमे से ऐसा ज्यादातर सास और बहू के किरदारों में देखा जाता है। अब तो टीवी इंडस्ट्री के लगभग सभी बड़े बड़े सितारों ने भी वेब सीरीज की ओर अपना रुख करना शुरू कर दिया है और अपने करियर को लेकर रोज रोज नए नए रास्ते भी तलाश रहे है।

आज हम इसी कारण से अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने टीवी इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय हो चुकी ऊन अभिनेत्रियों का जिक्र करने वाले हैं, जिन्होंने टीवी इंडस्ट्री में नाम तो बहुत कमा डाला है पर अब उन्होंने वेब सीरीज की ओर ही अपना रुख कर लिया है।

निया शर्मा

फेमस अभिनेत्री निया शर्मा द्वारा जमाई राजा धारावाहिक में अभिनय करके बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल की गई थी और उन्होंने ट्विस्टेड वेब सीरीज में अभिनय करके सब को पूरी तरह से हैरत में डाल रखा था।

साक्षी तंवर

कहानी घर घर की में अपने अभिनय से सभी दर्शकों को दीवाना बनाने वाली साक्षी तंवर भी इन दिनों नेटफ्लिक्स पर आई वेब सीरीज माई से अपने अभिनय को लेकर बहुत ही ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर रही है।

हिना खान

टीवी के सबसे मशहूर शो माने जाने वाले ये “रिश्ता क्या कहलाता है” की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान को आज किसी भी परिचय की आवश्यकता नही है उन्होंने वेब सीरीज डैमेज 2 में बहुत ज्यादा नाम कमाया था।

त्रिधा चौधरी

आश्रम वेब सीरीज में अपने अभिनय से सभी को चौका देने वाली त्रिधा चौधरी भी बहुत ज्यादा ट्रेंड में रहती है,और वह इस शो को करने से पहले भी कई सारे शो कर चुकी है।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी तो अपने विवादों की वजह से हमेशा ही लोकप्रियता बटोरती रहती है और उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कई सारे हिट शो दिए हुए है और अभी इन दिनों अब्पनी नई वेब सीरीज हम तुम एंड डेम नाम में दिखाई देने जा रही है और उनके अभिनय को लेकर श्वेता को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा सराहना हासिल हुई थी।

Exit mobile version