Site icon Bollywood Masala

बॉलीवुड की इन 7 अभिनेत्रियों की जोड़ी फिल्मों में निभा चुकी है लेस्बियन रोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यूं तो सभी अभिनेत्रियां तरह तरह का रोल निभाकर लोगों का मनोरंजन करने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती लेकिन उन अभिनेत्रियों में से कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी होती हैं जो डिफरेंट रोल प्ले करके सबको हैरान कर देती हैं।

उन्ही रोल्स में लेस्बियन कैरेक्टर्स के रोल प्ले करना तो काफी अभिनेत्रियों के लिए टेढ़ी खीर हो जाता है। पर कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी होती हैं जो कि इन रोल को निभाकर सिल्वर स्क्रीन पर अपनी अलग पहचान बना लेती हैं।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उन सभी अभिनेत्रीयो का जिक्र करनें जा रहे है जो कि फिल्मों में लेस्बियन का रोल प्ले कर चुकी हैं:

1. शबाना आजमी और नंदिता दास

शबाना आजमी और नंदिता दास की जोड़ी तो आज से 25 साल पहले ही इंटिमेट रोल को बड़े परदे पर ला चुकी हैं। बता दे उन्होंने फिल्म “फायर” में रोल निभाकर खूब लोकप्रियता हासिल की थी।

2. कल्कि और सयानी गुप्ता

मार्ग्रिटा विथ स्ट्रॉ फिल्म में इन दोनो अभिनेत्रियों ने इंटिमेट रिलेशनशिप निभाकर कर हर किसी को हैरत में डाल दिया था। इस फिल्म में दोनो अभिनेत्रियों ने समाज के अनकहे पहलुओं पर ध्यान दिया था।

3. अमृता अरोड़ा और ईशा कोपिकर

इन दोनो अभिनेत्रियों को साल 2004 में आई फिल्म गर्लफ्रेंड में देखा गया था और दोनों अभिनेत्रियों ने अपने रोल्स से हर किसी के दिल को एक दम छू लिया था।

4. माधुरी दीक्षित और हुमा कुरैशी

फिल्म डेढ़ इश्किया में माधुरी दीक्षित और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थी और इन दोनो के इंटिमेट रिलेशनशिप को देखकर ऑडियंस स्क्रीन पर चिपके रहने को मजबूर हो गई थी।

5.करीना कपूर और सहाना गोस्वामी

फिल्म हीरोइन में करीना कपूर और सहाना गोस्वामी के बीच का इंटिमेट रिलेशनशिप ने दर्शको को काफी एंटरटेन किया था।

6. सनी लियोन एंड संध्या मृदुल

सनी लियोन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी है और फिल्म रागिनी एमएमएस 2 में उन्होंने संध्या मृदुल के साथ हॉट सीन देकर दर्शकों के पसीने छुड़ा दिए थे।

7. स्वरा भास्कर और रश्मि अदेदकर

हॉट सीन से भरपूर वेब सीरीज रसभरी में स्वरा भास्कर के रश्मि एडेडकर के साथ के इंटिमेट सीन ने तो इंटरनेट पर तहलका मचा कर दिया था।

Exit mobile version