Site icon Bollywood Masala

फिल्म ब्रह्मास्त्र के इन सीन को बताया जा रहा है हॉलीवुड फिल्मों की कॉपी, रणबीर का सीन भी है लिस्ट में शामिल

ब्रह्मास्त्र ट्रेलर को लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा किया जा रहा है। इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 52 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं, इस फिल्म को 9 सितंबर को रिलीज किया जाना है।

इस फिल्म में रणबीर कपूर को मुख्य भूमिका में देखा जायेगा उनके अलावा फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी दिखाई देने वाले हैं।

लेकिन ट्रेलर के रिलीज होने के बाद ही इस फिल्म को खूब ट्रोल किया जाने लगा है। लोगों के मुताबिक इस फिल्म के ज्यादातर सीन हॉलीवुड से कॉपिड बताए जा रहे हैं।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल में आपको इस ट्रेलर के उन सभी सींस का जिक्र करने वाले हैं जोकि हॉलीवुड से प्रेरित बताए जा रहे हैं।

1. मौनी राय का अजीब लुक

मौनी रॉय का ब्रह्मास्त्र ट्रेलर में लुक देखकर आप भी उनकी अदाकारी के फैन हो जायेंगे इस फिल्म से पहले भी वह ऐसे रोल नागिन शो के लिए कर चुकी हैं।

इस फिल्म में उनका लुक हॉलीवुड की बेहतरीन वेब सीरीज कही जाने वाली वांडा विजन से काफी ज्यादा मेल खा रहा है।

2. गुमनाम व्यक्ति का त्रिशूल वाला लुक

फिल्म के ट्रेलर में सबसे ज्यादा इसी सीन की चर्चा की जा रही है। इस फिल्म में एक शख्स त्रिशूल पकड़े हुए दिखाई दे रहा है जिसको काफी लोग शाहरुख खान बता रहे हैं।

यह पूरा का पूरा सीन हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म एक्वा मैन की कॉपी बताया जा रहा है। आप भी इन दोनो सीन को देखकर अनुमान लगा सकते हैं कि इन सीन में कितनी ज्यादा समानताएं हैं।

3. रणबीर का हैमर युद्धभूमि पर पटकना

आपकी जानकारी के लिए बता दे ट्रेलर का यह सीन हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वार से बहुत ज्यादा मेल खाता है।

जब थोर अपना हथौड़ा हासिल करके युद्धभूमि पर पटकता है और एक ही बार में दुश्मन सिपाही ढेर हो जाते हैं। ट्रेलर में भी रणबीर यही सीन दोहराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस फिल्म के ट्रेलर में और कितने सीन को हॉलीवुड से कॉपी किया गया हैं आप भी यह अंदाज लगाकर हमारे कमेंट सेक्शन में लिख सकते हैं ताकि हम उस पर भी न्यूज बनाकर लोगों तक पहुंचा सके।

Exit mobile version