Site icon Bollywood Masala

‘हे बेबी’ फिल्म में दिखने वाली क्यूट बच्ची को अब पहचानना हो गया है मुश्किल

बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार आपको देखने को मिल जाएंगे जिन्होंने बेहद छोटी उम्र में अभिनय करके अपनी प्रतिभा का परचम लहराया है।

तो इसी चीज को लेकर आज हम आपको एक ऐसे ही चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में बताने जा रहे है।जिसने बॉलीवुड में तभी कदम रख लिया था जब वो चलना भी नहीं सीखी थी और बोल भी नहीं पाती थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और फरदीन खान अभिनीत फिल्म ‘हे बेबी’ में दिखाई देने वाली छोटी सी प्यारी सी बच्ची के बारे में बात कर रहे है। यह फिल्म बड़े परदे पर 2007 में रिलीज हुई थी।

फिल्म में बेहद प्यारी सी दिखने वाली एंजल का किरदार जुआना संघवी ने दिखाया था। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार और विद्या बालन की बेटी का किरदार निभाते हुए नजर आयी थी। हालंकि अब ये बच्ची काफी बड़ी हो चुकी हैं और उन्हें पहचानना भी काफी मुश्किल हो गया है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एंजल उर्फ जुआना की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है। उनकी लेटेस्ट फोटो देखकर फैन्स को विश्वास नहीं हो पा रहा है कि फिल्म में छोटी सी बच्ची का किरदार निभाने वाली बच्ची अब इतनी बड़ी हो चुकी हैं।

उनकी फोटो पर एक यूजर ने कमेंट किया और लिखा, “ये वही बच्ची हैं अब कितनी बड़ी हो स चुकी हैं,’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यकीन नहीं हो पा रहा हैं।’

आपको बता दे फिल्म में जुआना ने जब अक्षय कुमार और विद्या बालन की बेटी का किरदार निभा रही थी तब वह सिर्फ 16 महीनें की ही थी। हालाँकि अब ये बच्ची 17 साल की हो चुकी हैं और देखने में किसी अभिनेत्री से कम नहीं लगती है।

जुआना ‘हे बेबी’ फिल्म में काम करने के बाद दोबारा किसी फिल्म में काम करती हुई नजर नहीं आयी है। हालाँकि उनके फैन्स चाहते है कि वो दोबारा से बड़े परदे पर वापसी करे।

इसके लिए वो उनकी वापसी का बड़े बेसब्री से इतंजार कर रहे है। वो कब वापसी करेंगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

Exit mobile version