Site icon Bollywood Masala

कैटरीना कैफ की शादी के बाद इस अभिनेत्री के साथ सलमान खान 56 की उम्र में कर सकते है शादी

बॉलीवुड के दबंग खान यानि कि हमारे सलमान खान ने इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम बना लिया है। आज के समय में सलमान खान के पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है।

उनके जीवन में जिस चीज की कमी साफ दिखाई दे रही है वह बस एक जीवन साथी की है। 56 साल के हो चुके सलमान खान अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधे है।

यह बात हर कोई जानता है और यह बात भी हर कोई जानता है कि सलमान खान की जिंदगी में बहुत सारी लड़कियां आ चुकी है लेकिन उसके बावजूद भी अभी तक सलमान ने शादी नहीं की है।

आपको बता दिया जाए कि सलमान खान को इस समय तो हॉलीवुड की एक अभिनेत्री के साथ अपना काफी समय बिताते हुए देखा जा रहा है जिनका नाम है समांथा लॉकवुड जोकि दिखने में बेहद खूबसूरत है।

वही ऐसा भी कहा जा रहा है कि बहुत ही जल्द वह समांथा के साथ शादी कर सकते है और उन्हें खान परिवार की बहू बना सकते है।

वहीं आपको बता दे कि हाल ही में सलमान खान ने एक विदेशी लड़की को अपने पिता सलीम खान से मिलवाया है। जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

लोग इस फोटो पर अब अलग-अलग पर प्रतिक्रिया देने में लगे है और इस फोटो में समांथा और सलमान खान के पिता सलीम खान एक साथ नजर आ रहे है।

यहाँ दिलचस्प बात ये है कि सलमान खान की गर्लफ्रेंड कहीं जाने वाली समांथा ने ही अपने इंस्टाग्रांम से शेयर किया है।

इस तसवीर के अंदर वह सलमान खान के पिता के साथ बड़ी ही प्यारे अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही है।

सलीम खान और सामंथा दोनों ही इस फोटो में काफी ज्यादा खुश दिखाई दे रहे है। इस नई प्रेम कहानी के चलते सलमान खान सुर्खियों में बने हुए है।

इस वजह से ये कहा जा रहा है कि 56 साल के हो चुके सलमान खान बहुत ही जल्द घोड़ी चढ़ सकते है क्योंकि वो आजकल हॉलीवुड अभिनेत्री सामंथा से ज्यादा मिल रहे है।

सलमान खान की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वो टाइगर 3 में दिखाई देने वाले है। इस फिल्म के पहले दोनों पार्टी दर्शकों को काफी पसंद आये थे।

इसके अलावा सलमान शाहरुख खान की फिल्म पठान में और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में कैमियो करते हुए दिखाई देंगे।

सलमान आखिरी बार बड़े परदे पर पिछले साल अंतिम फिल्म में नजर आये थे। इस फिल्म में उनके साथ उनके जीजा आयुष शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आयी थी।

Exit mobile version