Site icon Bollywood Masala

शार्क टैंक इंडिया शो पर आने से पहले अशनीर ग्रोवर ने रखी थी यह शर्त

शार्क टैंक इंडिया के अशनीर ग्रोवर ने खुलासा किया कि शो साइन करने से पहले उन्होंने निर्माताओं से शो के अन्य इन्वेस्टर्स के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि अन्य शार्क के नाम जानने के बाद उन्हें आराम मिला।

शार्क टैंक इंडिया का प्रसारण पिछले साल दिसंबर में शुरू हुआ था और सीजन का आखिरी एपिसोड इस महीने की शुरुआत में प्रसारित किया गया था।

एक इंटरव्यू में भारतपे के को फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर अशनीर ने कहा कि वह शो साइन करने से पहले अन्य इन्वेस्टर्स के नाम जानना चाहते थे।

यूट्यूब टॉक शो फिगरिंग आउट को होस्ट करने वाले राज शमानी को दिए इंटरव्यू में अशनीर ने कहा, “शो रनर बिमल के साथ मेरी बहुत अच्छी बातचीत हुई।

इसके अलावा मैं यह भी जानना चाहता था कि दूसरे जजेस कौन है क्योंकि मेरे लिए लोगों के सही ग्रुप के साथ बैठना महत्वपूर्ण था।

मैंने महसूस किया कि या तो उन्हें (जजों को) जानते हैं या उनके बारे में जानते हैं और उन सभी ने शानदार बिजनेस बनाए हैं और तभी मैंने कहा कि मैं शो करूंगा।”

उन्होंने आगे कहा, “सोनी ने शुरुआती फेज के इन्वेस्टर वेंचर कैटालिस्ट से संपर्क किया था। कंपनी ने भारतपे में इन्वेस्ट किया था, और उन्हें रिटर्न के रूप में 80 गुना राशि मिली थी।

इसलिए, वेंचर कैटेलिस्ट ने सोनी को 300 फाउंडर्स की एक लिस्ट दी जो शो के संभावित जज थे जिनसे वे संपर्क कर सकते थे।

उसके बाद सोनी ने अपना बैकग्राउंड रिसर्च किया और फिर मुझसे संपर्क किया। चूँकि मैंने शार्क टैंक नहीं देखा था।

इसलिए मुझमें शार्क टैंक इंडिया का हिस्सा बनने का क्रेज नहीं था। मुझे बताया गया कि इन्वेस्ट करना इसका एक हिस्सा है और मैंने शो के लिए हां कर दी।”

अशनीर के अलावा, शार्क टैंक इंडियामें जज के रूप में मामाअर्थ की को फाउंडर गज़ल अलघ, लेंसकार्ट के को फाउंडर और सीईओ पीयूष बंसल, शुगर कॉस्मेटिक्स की को फाउंडर और सीईओ विनीता सिंह

एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर निदेशक नमिता थापर, बोट कंपनी के को- फाउंडर और चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अमन गुप्ता और शादी.कॉम के फाउंडर और सीईओ अनुपम मित्तल शामिल थे।

अशनीर ने ये भी बताया कि शो का हिस्सा बनने के लिए उन्होंने कुछ ऑडिशन देने पड़े थे जिसमें मॉक पिच और एक इंटरव्यू भी शामिल था।

इसके अलावा उन्होंने विनीता सिंह को लेकर कहा कि कॉलेज में वह उनकी जूनियर हुआ करती थी।

और अनुपम मित्तल को लेकर उन्होंने कहा कि वह उन्हें तब से जानते हैं जब वह भारतपे के लिए इन्वेस्टमेंट जुटाने में लगे हुए थे।

Exit mobile version