Site icon Bollywood Masala

मौनी रॉय ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी की, सामने आई पहली तस्वीर

अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी कर ली है। मौनी और सूरज की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर छायी हुई है। इन दोनों ने गोवा में शादी की है।

जो तस्वीरें इंटरनेट पर छायी हुई है उसमें दोनों मंडप पर बैठे दिखाई दे रहे है। साउथ इंडियन दुल्हन बनी मौनी रॉय बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है।

मौनी रॉय ने व्हाइट कलर की रेड बॉर्डर वाली खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी। इसके साथ ही उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी पहन रखी थी। जो मौनी के लुक में चार चांद लगा रही थी।

सूरज साउथ इंडियन हैं उन्ही के कल्चर के अनुसार दोनों शादी में बंधे है। इसके अलावा दोनों ने बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार भी शादी की है।

शादी की रस्में निभाते हुए ये कपल बेहद प्यारा लग रहा है। सूरज ने गोल्डन कलर का कुर्ता और सफेद कलर की धोती पहन रखी थी। है। दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे थे।

मौनी रॉय और सूरज नांबियार के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। हल्दी में दोनों साथ में खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे।

मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी में परिवार के साथ कुछ खास दोस्त शरीक हुए थे। इन खास दोस्तों में मंदिरा बेदी, अर्जुन बिजलानी, मीट ब्रदर्स जैसे कलाकार शामिल थे।

सभी सेलेब्स ने मौनी की शादी के फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मौनी और सूरज पहली बार साल 2019 में नए साल के मौके पर दुबई में मिले थे। उसी मुलाकात में दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे।

मौनी और सूरज ने अपने रिलेशनशिप को सभी से छिपाकर रखा था। दोनों ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था।

मौनी के पति सूरज दुबई में स्थित एक भारतीय व्यवसायी और इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं। मौनी की बात की जाए तो उन्होंने टीवी से शुरुआत करते हुए बॉलीवुड में अपना कदम रखा था।

वो आखिरी बार 2021 में आई फिल्म वेल्ले में नजर आयी थी। वहीं उनकी आने फिल्म की बात करें तो वो ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। जो इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है।

Exit mobile version