Site icon Bollywood Masala

‘गदर’ मूवी में सनी देओल के बेटे छोटे सरदार को अब देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे, बॉलीवुड में बतौर हीरो कर चुके हैं अपना डेब्यू

साल 2001 में आई फिल्म गदर तो आप सभी को याद होगी, जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। फिल्म को दर्शकों ने अपना भरपूर प्यार दिया था। इस फिल्म की रिलीज हुए 21 साल हो चुके हैं।

इतने सालों में ये लाजिमी है कि फिल्म के हर किरदार के लुक्स में बदलाव नजर आएगा। हालांकि, फिल्म में दिखाई दिए छोटे सरदार के लुक्स में तो काफी बदलाव आ चुका हैं।

उन्हें अगर आज आप देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे। आप ज्यादा मत सोचिये। हम गदर फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के ऑनस्क्रीन बेटे चरणजीत की बात कर रहे हैं।

फिल्म में छोटे सरदार के रूप में नजर आये चरणजीत का असली नाम उत्कर्ष शर्मा है। वह अब फिल्मों में सक्रिय रहते हैं।

अपने अभिनय से दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाला यह चाइल्ड आर्टिस्ट अब ना सिर्फ बड़ा हो गया है, बल्कि काफी हैंडसम भी दिखता है।

उत्कर्ष सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते है। उनकी उम्र इस समय 27 साल की है और अपनी गुड लुकिंग के चलते काफी पॉपुलर है।

उत्कर्ष 22 मई 1994 को महाराष्ट्र में पैदा हुए थे और सबसे ज्यादा दिलचस्प बात यह है कि वह ‘गदर एक प्रेम कथा’ ‘सिंह साहब द ग्रेट’ और ‘अपने’ जैसी सुपरहिट फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे है।

चाइल्ड एक्टर के तौर पर बेहतरीन काम करने के बाद वो पढ़ने के लिए विदेश चले गए थे और वहीं रहकर उन्होंने चार साल तक पढ़ाई की है।

इसके बाद जब वो भारत वापस आये तो उनके पिता ने फैसला किया कि वो उन्हें बॉलीवुड में लांच करेंगे।

उत्कर्ष ने 2018 में आई फिल्म ‘जीनियस’ से बतौर हीरो डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस इशिता चौहान नजर आयी थी।

इस फिल्म में इन दोनों के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आयशा जुल्का, जाकिर हुसैन जैसे कलाकारों ने अभिनय किया था।

हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी। उनके आने वाली फिल्म की बात की जाए तो वो वो गदर 2 में काम कर रहे है।

Exit mobile version